शुक्रवार, जून 21, 2024

LATEST NEWS

Train Info

फुटबाल : मार्निंग क्लब ने आरबीएफसी को 3-1 से हराया

इटारसी। रेलवे बॉयज फुटबॉल क्लब द्वारा न्यूयार्ड फुटबॉल मैदान पर आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में आज मॉर्निंग क्लब इटारसी और रेलवे बॉयज बी टीम के मध्य मैच खेला।
मैच के मुख्य अतिथि आईओडब्ल्यू प्रभारी विवेक रामटेके, आयोजन समिति के अध्यक्ष राजू यादव, क्लब के सचिव देवेंद्र खाड़े, मोहित मुंडे, रामकृष्ण रामकूचे, दीपक तिवारी, चिंगु तिवारी, अंकुश मसीह, धनपाल चौरे ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया।
मैच के पहले हाफ के 17 वे मिनट में अंशवर्धन सोलंकी ने एक गोल करके रेलवे बॉयज क्लब को 1-0 से बढ़त दिला दी। दूसरा गोल रेलवे बॉयज क्लब के अक्षत तिवारी ने किया। दो गोल का पीछा करती हुई मॉर्निंग क्लब की टीम के नितिन ने मैच के सैकंड हाफ में एक गोल करके टीम का स्कोर 2-1 कर दिया। अंतिम समय में नितिन के पास पर भागवत ने एक गोल करके टीम को 2-2 की बराबरी करा ली। रेफरी सुदीप चक्रवर्ती, लाइनमैन दीपक परदेसी सोनू एवं रैफरी डालचंद थे। मैच की बराबरी के पश्चात रैफरी द्वारा पेनल्टी का निर्णय लिया गया जिसमें मॉर्निंग क्लब ने रेलवे बॉयज फुटबॉल क्लब को 3-1 से पराजित किया। कल 6 नवंबर रविवार को तीन मैच खेले जाएंगे जो दोपहर 1 बजे प्रारंभ होंगे। पहला मैच नेशनल फुटबॉल क्लब विरुद्ध लक्ष्यभेद बी, दूसरा मैच फाइटर फुटबॉल क्लब इटारसी और लक्ष्यभेद ए के मध्य खेला जाएगा। तीसरा एवं अंतिम मैच पैरामाउंट क्लब होशंगाबाद और बानापुरा के मध्य होगा। उक्त जानकारी क्लब के अध्यक्ष प्रीतम तिवारी ने दी है।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!