जीनियस प्लेनेट स्कूल ने 10 वीं व 12 वीं में उत्तीर्ण बच्चों का किया सम्मान

जीनियस प्लेनेट स्कूल ने 10 वीं व 12 वीं में उत्तीर्ण बच्चों का किया सम्मान

इटारसी। जीनियस प्लानेट सीनियर सैकंड्री स्कूल (Genius Planet Senior Secondary School) में कक्षा 10 वीं व कक्षा 12 वीं में उत्तीर्ण विद्यार्थियों के लिए स्कूल मैनेजमेंट (Management) ने बधाई पार्टी रखकर कक्षा 10 वीं व 12 वीं में पास विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती पूजन और वंदना से की गई। तत्पश्चात स्कूल संचालिका मनीता सिद्दीकी (Manita Siddiqui) ने बच्चों को बधाइयां देते हुए कहा कि यदि बच्चे अपनी मेहनत ईमानदारी से करें और पैरेंट्स तथा टीचर्स के दिए मार्गदर्शन को फॉलो करेंगे तो वह निश्चित ही सफलता को प्राप्त करेंगे। स्कूल के संचालक जाफर सिद्दीकी (Jafar Siddiqui) ने बच्चों को मार्गदर्शन देते हुए कहा कि यदि विद्यार्थी रोज की स्टडी रोज कर लेते हैं और अपनी स्टडी पर नियमित रहते हैं, तो सफलता मिलना ही है, साथ ही उन्होंने बच्चों को कहा कि वह अपने आप को एक अच्छा और काबिल इंसान बनाएं क्योंकि जो अच्छे और काबिल होते हैं सफलता उनके कदम चूमती है।

कार्यक्रम में आगे गणित की शिक्षिका मोनी साहू (Moni Sahu), अंग्रेजी की शिक्षिका सविता पटेल (Savita Patel) और कृष्णा साहू (Krishna Sahu) ने भी बच्चों को बधाई देते हुए आगे और मेहनत के साथ अपन स्टडी को करने की प्रेरणा दी। कक्षा 12 वीं में टॉप करने वाली विद्यार्थी खुशी सिद्दीकी (Khushi Siddiqui), वेदांत चांडक (Vedant Chandak), प्रखर दुबे (Prakhar Dubey) ने अपने अनुभव शेयर किये। कक्षा 10 वीं से पार्थ मानकर (Parth Mankar), भविष्य ने आपने अनुभव शेयर किये। प्राचार्य विशाल शुक्ला (Vishal Shukla) ने भी कार्यक्रम में बच्चों को संबोधित कर आभार व्यक्त किया। संचालन आलोक शुक्ला ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!