लाड़ली बहनें आई थी 1000 रुपए के लिए, मामा शिवराज ने की 3000 रुपए की घोषणा

लाड़ली बहनें आई थी 1000 रुपए के लिए, मामा शिवराज ने की 3000 रुपए की घोषणा

इटारसी। मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना (Chief Minister Ladli Bahna Yojana) की पहली किस्त शाम 7:10 पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने जबलपुर (Jabalpur) में आयोजित कार्यक्रम में एक क्लिक के माध्यम से डाली। इसका सीधा प्रसारण पुरानी इटारसी सुदामा मैरिज हॉल (Sudama Marriage Hall) में सैकड़ों लाडली बहनों ने देखा।

इस अवसर पर लाडली बहनों ने कार्यक्रम का संचालन किया और विभिन्न तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में बहनें लाडली बहना योजना के तहत मिलने वाले 1000 रुपए राशि के लिए आई थी लेकिन मंच से जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगामी समय में अधिकतम 3000 रुपए की राशि लाडली बहना योजना के तहत बहनों के खातों में डालने की घोषणा की वैसे ही सुदामा मैरिज गार्डन तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा। बहनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जयकारे लगा दिए और खूब दुआएं दी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे, पार्षद जिम्मी कैथवास, ज्योति बावरिया, पार्षद प्रतिनिधि रमेश धूरिया, पार्षद प्रतिनिधि राजकुमार बाबरिया, भाजपा मंडल अध्यक्ष मयंक मेहतो, और पुरानी इटारसी के वरिष्ठ नागरिक छोटे भैया चौधरी, सुभाष मालवीया, भाजपा नेता डॉ मेजर पीएम पहाडिय़ा, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष बबीता चौहान, ममता मालवीय, किशन यादव, रुपेश शर्मा, राजकली बाबरिया, राधा मैना सहित अन्य मौजूद थे।
दो अन्य स्थानों पर आयोजित हुए आयोजन : लाड़ली बहना योजना के कार्यक्रम ऑडिटोरियम और मुस्कान संस्था में आयोजित हुए। यहां भी बड़ी संख्या में बहनें मौजूद रही।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!