अपनों को गुडमार्निंग नहीं बल्कि टीका लगवाने का दें संदेश
Give a message to your loved ones to get vaccinated, not good morning

अपनों को गुडमार्निंग नहीं बल्कि टीका लगवाने का दें संदेश

इटारसी। आपकी आज की सुबह सबेरे की गुड मॉर्निंग सिर्फ शब्दों का जाल रह जायेगी अगर आप हर 10 में बचे 1 उस व्यक्ति को तलाश कर उसको टीकाकरण के लिये राज़ी नहीं कर पाते जो अभी भी टीके से बचता फिर रहा है।
यह बात एक्सीलेंस केसला के विज्ञान शिक्षक राजेश पाराशर (Rajesh Parashar) ने आज डिवाईनसिटी परिसर में आयोजित टीकाकरण जागरूकता कार्यक्रम (vaccination awareness program) में कही। कार्यक्रम का आयोजन जिला पंचायत के सीईओ मनोज सरियाम (District Panchayat CEO Manoj Sariam) के मार्गदर्शन में किया गया।
राजेश पाराशर ने कहा कि जिले और प्रदेश में 90 प्रतिशत से अधिक लोग टीके की पहली डोज लगवाकर स्वस्थ जीवन व्यतीत कर रहे हैं, सिर्फ 10 प्रतिशत किसी बहकावे में या अनजाने डर से जीवन देने वाले टीके से दूरी बनाकर अपने आप को वायरस से विशाल समझ रहे हैं। ये लोग आने वाले समय में आईसीयू में भर्ती होकर कोविड का इलाज कराने का जोखिम क्यों उठाना चाहते हैं।
कार्यक्रम में एमएस नरवरिया ने कहा कि 100 प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य हासिल करके सीमित संसाधनों को अन्य विकास कार्यों में लगवाकर हम देश के विकास को पुन: गति देने में मदद कर सकते हैं।
आदित्य पाराशर ने संदेश दिया कि 100 प्रतिशत टीकाकरण के लिये भागीदारी करके आज 27 सितंबर को जिले के लिये बना दें कोविड स्वतंत्रता दिवस। तो आज 9 समझदार लोग तलाशें उस 1 को जो 9 माह बीत जाने पर भी टीके को कह रहे हैं नो। कैलाश पटैल ने कार्यक्रम में सहयोग किया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!