जनसंपर्क में भारी उत्साह, तिलक लगाकर आरती उतार रहे नागरिक, वार्ड 12 में जेसीबी से पुष्पवर्षा

जनसंपर्क में भारी उत्साह, तिलक लगाकर आरती उतार रहे नागरिक, वार्ड 12 में जेसीबी से पुष्पवर्षा

  • – आतिशबाजी और ढोल ढमाकों के साथ जगह-जगह हो रहा स्वागत

इटारसी। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. सीतासरन शर्मा ने आज वार्ड 11 में इंदिरा कालोनी, बंगाली कालोनी, शंकर मंदिर एरिया तथा वार्ड 12 में मस्जिद एरिया, अंडरब्रिज मेन रोड, झंडा चौक, कावेरी एस्टेट, वार्ड 13, वार्ड 14 में साईं बाबा मंदिर, 15 में एलआईसी आफिस सहित संपूर्ण वार्ड, माता मंदिर अस्पताल क्षेत्र, संत गोदड़ीवाला धाम वार्ड 29 के क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओं के साथ जन संपर्क किया।

सुबह वार्ड 11 से एमजीएम कालेज चौराह से जनसंपर्क अभियान प्रारंभ हुआ और इंदिरा कालोनी होते हुए झंडा चौक पहुंचा, जहां पार्षद मनजीत कलोसिया के नेतृत्व में आधा सैंकड़ा युवाओं ने पटाखा फोड़, आतिशबाजी करके उनका शानदार स्वागत किया। इस वार्ड में करीब दो दर्जन स्थानों पर डॉ. शर्मा का तिलक लगाकर, आरती उतारकर, मिठाई खिलाकर, शॉल ओढ़ाकर यादगार स्वागत किया। कन्या और मातृशक्तियों ने तिलक लगाकर विजयी होने की कामना की। बंगाली समाज की महिलाओं ने पारंपरित वेशभूषा में डॉ. शर्मा का स्वागत किया और उनकी वर्षों की पट्टों की समस्या हल कराने को याद करते हुए अपनी ओर से समर्थन देने का वादा किया।

कल्लू उस्ताद चौक पर तुलादान, जेसीबी से पुष्पवर्षा

नई गरीबी लाइन में कल्लू उस्ताद चौक पर डॉ. सीतासरन शर्मा का फलों से तुलादान किया। यहां तिलक लगाकर आरती उतारी, आतिशबाजी की गई और मिष्ठान और तुलादान के फलों का वितरण किया। इटारसी नगर में अपराधियों पर अंकुश लगाने के धन्यवाद स्वरूप जेसीबी से डॉक्टर शर्मा की जनसंपर्क रैली पर पुष्प वर्षा भी की। बता दे कि इटारसी एवं नर्मदापुरम में अपराधियों पर जिस प्रकार डॉ शर्मा के कार्यकाल में कार्यवाहियां हुई हैं उससे सभी अपराधी गुट या तो समाप्त हो गए हैं या फिर जेल के अंदर बंद है। दो युवाओं ने लगातार पुष्पवर्षा करके पूरे चौराहे को फूलों और पंखुडिय़ों से पाट दिया। संपूर्ण वार्ड 12 में एक दर्जन से अधिक स्थानों पर जनसंपर्क के दौरान डॉ. शर्मा का आत्मीय स्वागत किया गया।

जिया रैकवार ने तस्वीर भेंट की

नई गरीबी लाइन में भाजपा नेता कैलाश रैकवार के निवास पर डॉ. सीतासरन शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे का स्वागत किया गया। कैलाश रैकवार की पुत्री जिया रैकवार ने डॉ. सीतासरन शर्मा की तस्वीर का स्कैच बना कर उन्हेंं भेंट किया। भाजपा प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा वार्ड 12 के बाद अपने जनसंपर्क अभियान को आगे बढ़ाते हुए इसी वार्ड के एक हिस्से कावेरी एस्टेट पहुंचे और यहां नुक्कड़ सभा की। कालोनी के निवासियों ने उनका आत्मीय स्वागत कर समर्थन का भरोसा दिलाया।

अन्य वार्डों में जनसंपर्क

डॉ.सीतासरन शर्मा ने न्यास कालोनी में साईं बाबा मंदिर क्षेत्र, प्रकाश उद्यान क्षेत्र में जनसंपर्क के बाद एलआईसी आफिस एरिया में वागेश्वरी विद्या मंदिर क्षेत्र, माता मंदिर अस्पताल, सूरजगंज शंकर मंदिर गली, मुख्य मार्ग होकर बाबा गोदड़ी वाला धाम में आज के जनसंपर्क को विश्राम दिया। शाम 5 से रात 10 बजे तक विधायक नगर के विभिन्न संगठनों से मुलाकात करके समर्थन जुटा रहे हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!