वंदे भारत ट्रेन ट्रायल पर आयी इटारसी, कई लोगों ने ली सेल्फी

वंदे भारत ट्रेन ट्रायल पर आयी इटारसी, कई लोगों ने ली सेल्फी

इटारसी। इंदौर-भोपाल-जबलपुर (Indore-Bhopal-Jabalpur) वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Train) प्रारंभ होने की संभावित तिथि 27 जून है। इससे पूर्व आज इसका ट्रायल (Trial) हुआ और यह ट्रेन सुबह सवा दस बजे इटारसी पहुंची। खाली रैक के साथ इटारसी (Itarsi) पहुंची इस ट्रेन के साथ प्लेटफार्म एक पर मौजूद यात्रियों ने सेल्फी भी ली।

माना जा रहा है कि 16 कोच की इस ट्रेन का 27 जून को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शुरु करेंगे। इससे पूर्व आज इसका ट्रायल लिया गया। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Railway Station) से यह ट्रेन जबलपुर (Jabalpur) के लिए निकली तो सुबह 10:15 बजे इटारसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक एक पर पहुंची। रेलवे सूत्रों का कहना है कि अभी इसके टाइम के विषय में कुछ नहीं कहा जा सकता है, जब प्रारंभ होगी तभी पता चलेगा। इटारसी से यह ट्रेन 10:38 बजे रवाना हुई, हालांकि यहां इसका दस मिनट का स्टापेज बताया जा रहा है।

भोपाल से जबलपुर के लिए ट्रेन 20951 और जबलपुर से भोपाल के लिए 20952 नंबर से चलेगी और रास्ते में दोनों तरफ इसके स्टापेज भोपाल, नर्मदापुरम, इटारसी, पिपरिया, नरसिंहपुर और जबलपुर रहेंगे। यह ट्रेन 337 किलोमीटर का सफर तय करेगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!