लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता प्रारंभ, पहले दिन हुए 3 मैच

इटारसी। गांधी स्टेडियम में क्रिकेटर सुमित बेस की स्मृति में लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन सुम्मी फैंस क्लब द्वारा किया जा रहा है। टूर्नामेंट की शुरुआत आज से हुई।

आज का पहला मैच इंडियन क्लब और रेलवे के बीच हुआ। जिसमें रेलवे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। रेलवे क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 74 रन पर 9 विकेट लिए। जिसमें यश की शानदार बोलिंग 3 विकेट और हरिराम के 2 विकेट लिए। दूसरी पारी में इंडियन क्लब उनका पीछा करते हुए मात्र 10 ओवर की पहली गेंद पर जीत हासिल कर ली। इंडियन क्लब के अतुल डागर ने 29 गेंद पर 39 रन का सहयोग किया। मैन ऑफ द मैच यश कुमार रहे।

इस मैच में करणी सेना परिवार के संभाग संगठन मंत्री मोती सिंह राजपूत, पत्रकार बसंत चौहान, संभाग उपाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह राजपूत, जित्तू राजपूत, जिला प्रभारी गोल्डी शशांक बैंस, जिला अध्यक्ष विकास सिंह पवार, जिला उपाध्यक्ष सौरभ सिंह राजपूत, संभाग सिंह राजपूत, संभाग मीडिया प्रभारी परेश राजपूत, नगर अध्यक्ष राम सिंह राजपूत, नगर संयोजक प्रदीप सिंह तोमर मौजूद रहे।

आज का दूसरा मैच भारतीय क्लब और सी एंड डबल्यूक्लब के बीच में खेला जिसमें सीएंडडब्ल्यू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। सीएंडडब्ल्यू क्लब की शानदार बल्लेबाजी 15 ओवर में 142 रन का लक्ष्य भारतीय क्लब को दिया। सीएंड डब्ल्यू की ओर से बल्लेबाजी करते हुए विवेक विश्वकर्मा ने 57 रन की पारी और मनीष पॉल ने 26 रन की पारी खेली। भारतीय क्लब रनों का पीछा करते हुए 15 ओवर में मात्र 127 रन ही बना पाई। भारतीय क्लब की ओर से सोनू यादव ने 55 रन की पारी खेली और सीएंड डब्ल्यू की बोलिंग की ओर से जितेंद्र सिंह ने 3 विकेट और राहुल राजपूत ने 2 विकेट लिए सीएंडडब्ल्यू ने यह मैच 15 रनों से जीता। मैन आफ द मैच विवेक विश्वकर्मा रहे।

तीसरा मैच राजेंद्र क्लब और सिंसियर के बीच खेला। सिंसियर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। राजेंद्र क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 133 रन बनाए जिसमें सुमित परदेसी ने 16 गेंदों पर 35 रन बनाए विवेक और जे को दो-दो विकेट मिले सिनसियर क्लब रनों का पीछा करते हुए 15 ओवर में मात्र 100 रन बना पाई राजेन्द्र के सिया राम ने चार विकेट लिए और यह मैच राजेंद्र क्लब ने आसानी से 33 रनों से जीत लिया। इस मैच के मैन आफ द मैच सियाराम रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!