BREAK NEWS

प्रसूता की मौत, पीएम कराने और नहीं कराने को लेकर विवाद

प्रसूता की मौत, पीएम कराने और नहीं कराने को लेकर विवाद

इटारसी। प्रसूति (Maternity) के बाद तबीयत बिगडऩे पर लक्कडग़ंज (Lakkadganj) के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में उपचार कराने आयी एक नवविवाहिता की उपचार के दौरान मौत के बाद मायके और ससुराल पक्ष के लोगों में विवाद हो गया। सूचना पर नायब तहसीलदार, पुलिस टीम (Police Team) भी मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों में अभी समझौता होने की बात सामने आ रही है।
दरअसल केसला (Kesla) की रहने वाली युवती का विवाह यहां दसवी लाइन (Tenth Line) में एक परिवार में हुआ था। युवती गर्भवती थी, जिसकी प्रसूति सरकारी अस्पताल में सीजर से हुई थी। युवती की तबीयत बिगडऩे पर उसे उपचार के लिए लक्कडग़ंज की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।
इसके बाद लड़की के मायके पक्ष के लोगों का कहना था कि पोस्टमार्टम (Post-mortem) नहीं कराया जाए, जबकि ससुराल पक्ष का मानना है कि पोस्टमार्टम होना चाहिए। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में काफी देर विवाद चला। सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची थी। पता चला है कि दोनों पक्षों में पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर समझौता हो गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी दोनों पक्ष किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!