BREAK NEWS

आदिवासियों पर हमले और ज्यादती के विरोध में रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन

आदिवासियों पर हमले और ज्यादती के विरोध में रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन

इटारसी। किसान आदिवासी संगठन (Farmer Tribal Organization) और आदिवासी कल्याण समिति केसला (Tribal Welfare Committee Kesla) के सदस्यों ने आज आम के बगीचे केसला में एकत्र होकर एक बैठक की और प्रदेश में गरीबों, आदिवासियों पर हो रहे हमले, हत्या और किशोरों के साथ ज्यादती की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की। इसके बाद एक रैली निकाली और अतिरिक्त तहसीलदार दीप्ति चौधरी को एक ज्ञापन सौंपा।
केसला में क्षेत्र के सैकड़ों महिला पुरुषों ने आम के बगीचा से रैली निकाल, नारे लगाते हुये ज्ञापन देने पहुंचे। आदिवासियों ने कहा कि जिले के बनखेड़ी (Bankhedi) तहसील के ग्राम सिंगोड़ा (Village Singoda) के किशोर नाबालिग छात्रा के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दो। जिला प्रशासन होश में आओ, राज्य सरकार होश में आओ के नारे लगाते हुए राष्ट्रपति (President) के नाम ज्ञापन सौंपकर सभी ने हस्ताक्षर कर राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू से ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि मध्यप्रदेश एवं नर्मदापुरम में गरीबों एवं आदिवासियों पर हो रहे अत्याचारों को रोकने उचित कदम उठाये जायें जिससे गरीबों और आदिवासियों को सही न्याय मिल सके।


इस मौके पर विस्तोरी बाई, तारा बरकड़ पूर्व जिला पंचायत सदस्य, सरवन कुमार सरपंच, अमरनाथ सरपंच, सुखदेव सरपंच, लक्ष्मण, सम्मर इवने, कपिल खंडेलवार, हरपालकुमरे, कुन्दन, मालती, कलावती, कालूराम, हीरामणि, मनोहर, बारेलाल, रामविलास, संतोष सल्लाम, गोलू, संध्या आदि मौजूद थे।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!