BREAK NEWS

इटारसी के व्यापारी का माल तथाकथित पत्रकारों के सहयोग से शोभापुर में बेचा

इटारसी के व्यापारी का माल तथाकथित पत्रकारों के सहयोग से शोभापुर में बेचा

इटारसी। शोभापुर में जो बिजली के खंभे, प्लास्टिक की चादर और अन्य माल व्यापारी को बेचा गया है, वह इटारसी के व्यापारी का है। भोपाल के दो तथाकथित पत्रकारों और एक अन्य की मदद से ट्रक के ड्रायवर और कंडक्टर ने जो माल बेचा था, वह इटारसी उतरना था।

ट्रक के ड्रायवर और कंडक्टर तो लालच में आ गये, खुद व्यापारी को भी कम कीमत में मिलने का लालच मुश्किल में डाल गया। चूंकि ट्रक संतुलाल पेट्रोल पंप के पास पथरोटा में मिला है, इसलिए मामला पथरोटा थाने में भी दर्ज है। माल के असली मालिक सुनील उर्फ टीटू पिता सोहनलाल अरोड़ा, निवासी पंजाबी मोहल्ला ने शिकायत दर्ज करायी है कि होशंगाबाद के गोल्डन ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक से ड्रायवर इकबाल खान निवासी बनखेड़ी पिपरिया और सहायक ड्रायवर इक्कू निवासी बुदनी इंदौर से माल लेकर इटारसी आ रहे थे। लेकिन, उन्होंने सामान नियत जगह पर नहीं उतारते हुए किसी अन्य स्थान पर गलत नीयत से उतार दिया। घटना में उसे 5 लाख 50 हजार रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है।

सोहागपुर में भी दर्ज है मामला

बता दें कि सोहागपुर थाने में भोपाल के दो कथित पत्रकार वाजिर पिता वसीर खान, पवन पिता रामरतन सोनी और राजेश पिता बारेलाल धाकड़ के खिलाफ पुलिस ने व्यापारी जकी अंसारी उर्फ जैकी पिता मोहम्मद रजमानी की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। उन पर फरियादी को षड्यंत्र कर ट्रांसफार्मर से संबंधित माल धोखाधड़ी कर लोहे की चादरें बेचकर फिर उसे सोशल मीडिया पर चोरी का माल खरीदना बताकर झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देकर रूपए ऐंठने का मामला दर्ज है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a web developer who is working as a freelancer. I am living in Saigon, a crowded city of Vietnam. I am promoting for http://sneeit.com

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!