विधायक ने किया एशियन गेम्स में सिल्वर पदक विजेता प्रीति रजक का स्वागत

विधायक ने किया एशियन गेम्स में सिल्वर पदक विजेता प्रीति रजक का स्वागत

इटारसी। विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) ने आज एशियन गेम्स (Asian Games) में शूटिंग (Shooting) में सिल्वर मैडल (Silver Medal) विजेता प्रीति रजक (Preeti Rajak) का उनके घर जाकर सम्मान किया। प्रीति हाल ही में चीन (China) से सिल्वर पदक लेकर अपने घर लौटी हैं। एकलव्य पुरस्कार विजेता (Eklavya Award Winner) प्रीति रजक की बहन शैफाली (Shafali) भी इसी खेल में हैं।

आज रजक महासंघ मध्यप्रदेश (Rajak Mahasangh Madhya Pradesh) के अध्यक्ष अभिषेक कनौजिया (Abhishek Kanojia) ने बताया कि एशियन गेम में सिल्वर मैडल जीत कर इंडिया का नाम रोशन किया। विधायक डॉ. शर्मा अपने साथियों के साथ प्रीति के घर पहुंचे और उनका सम्मान किया एवं उज्जवल भविष्य की उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर नगर पालिका में सभापति राकेश जाधव, सामाजिक कार्यकर्ता मनीष ठाकुर, भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री राहुल चौरे, रजक समाज से राजकुमार मालवीय, पार्षद राहुल प्रधान, शुभम, प्रमोद मालवीय, राज भगोरिया एवं अन्य सामाजिक बंधु साथी उपस्थित रहे। प्रीति ने इस खेल में 2016 से शुरुआत की है। इस बार एशियन गेम्स में उन्होंने चांदी पर निशाना लगाया।

प्रीति ने कहा कि विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने भी जहां आवश्यकता पड़ी, प्राथमिकता से हमारा साथ दिया, ऐसे जनप्रतिनिधि हो तो हमेशा आगे बढऩे में मदद मिलती रहती है। विधायक खेल के प्रति काफी सकारात्मक भाव रखते हैं और सभी को आगे बढऩे का संबल प्रदान करते हैं। इसके लिए उन्होंने विधायक का आभार व्यक्त किया है। प्रीति इससे पहले भी कई नामी प्रतियोगिताओं में जीतकर देश का नाम रोशन कर चुकी हैं। प्रीति की बहन शैफाली भी इंटरनेशनल शॉटगन शूटर हैं। पिछले वर्ष दिसंबर में ही प्रीति को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खेल मंत्री श्रीमती यशोधराराजे सिंधिया की उपस्थिति में एकलव्य पुरस्कार प्रदान किया था।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!