मोदी संविधान खत्म करने के लिए मैच फिक्सिंग कर रहे हैं : राहुल

मोदी संविधान खत्म करने के लिए मैच फिक्सिंग कर रहे हैं : राहुल

नयीदिल्ली। सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी संविधान खत्म करने के लिए मैच फिक्सिंग कर रहे हैं। आज यहां लोकतंत्र बचाओ रैली में संबोधित करते हुए राहुल गांधी सहित अन्य विपक्षी नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कथित शराब घोटाले मामले में ईडी द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ रामलीला मैदान में आज ‘इंडिया गठबंधन’ के शीर्ष नेता एकजुट हुए।

‘लोकतंत्र बचाओ’ नाम की इस महारैली में विपक्षी नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, भारतीय जनता पार्टी ने 400 पार का नारा दिया है, लेकिन बिना ईवीएम मैनेज किए, बिना मैच फिक्सिंग के और मीडिया-सोशल मीडिया को खरीदकर 180 भी पार नहीं होने जा रहा है। उन्होंने कहा, कि कांग्रेस पार्टी के सारे बैंक अकाउंट्स बंद कर दिए हैं, नेताओं को धमकाया जा रहा है, पैसे देकर सरकारें गिराई जा रही हैं, राहुल ने कहा, मोदी और देश के तीन-चार अरबपति मिलकर ‘मैक्स फिक्सिंग’ कर रहे हैं।

राहुल ने कहा कि इन दिनों आईपीएल के मैच चल रहे हैं, जब बेईमानी से अंपायर पर दबाव डालकर, प्लेयर को खरीदकर, कैप्टन को डराकर मैच जीता जाता है, क्रिकेट में इसको ‘मैच फिक्सिंग’ कहा जाता है, देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में अंपायर किसने चुने तो प्रधानमंत्री मोदी ने, मैच शुरू होने से पहले हमारी टीम में से दो खिलाडिय़ों को अरेस्ट करके अंदर कर दिया। मोदी इस चुनाव में मैच फिक्सिंग कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा, कि देश के संविधान को गरीब जनता के हाथ से छीनने के लिए मैच फिक्सिंग की जा रही है।

जिस दिन संविधान खत्म हुआ, उस दिन देश नहीं बचेगा। संविधान देश की जनता की आवाज है, जिस दिन संविधान खत्म हुआ, उस दिन अलग-अलग राज्य हो जाएंगे और बीजेपी का लक्ष्य यही है। संविधान के बिना डरा-धमकाकर एजेंसियों के जरिए देश चलाया जा सकता है। लेकिन जनता की आवाज को दबाया नहीं जा सकता है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!