एसएसटी धार बेरियर चेक पॉइंट पर जांच में कार से जब्त की लाखों की राशि

एसएसटी धार बेरियर चेक पॉइंट पर जांच में कार से जब्त की लाखों की राशि

इटारसी। चुनाव आचार संहिता के चलते एसडीएम नीता कोरी के निर्देशन में कार्यपालिक मजिस्ट्रेट दीपक वर्मा (Executive Magistrate Deepak Verma) ने टीम के साथ बैतूल जिले (Betul District) की सीमा पर एसएसटी धार बैरियर चेक पॉइंट पर जांच करते हुए कार से लाखों रुपए जब्त किए। कार चालक ने राशि का सही स्पष्टीकरण नहीं दिया तो राशि जिला निर्वाचन कार्यालय में जमा कराई।

एसडीएम नीता कोरी (SDM Neeta Kori) के अनुसार चुनाव आचार संहिता के चलते कार्यपालिक मजिस्ट्रेट दीपक वर्मा सहित टीम के साथ चेकिंग अभियान एसएसटी धार बेरियर चेक पॉइंट (Dhar Barrier Check Point) पर चलाया। जांच में बैतूल की ओर से आ रही कार में जांच के दौरान 1 लाख 1 हजार 650 रुपए की नगद राशि मिली। कार चालक ने राशि के विषय में कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया। राशि को जब्त कर जिला निर्वाचन कार्यालय में जमा कराई है।

एसडीएम नीता कोरी ने बताया कि समय समय पर इस प्रकार की जांच चलती रहेगी। आज की कार्यवाही में इटारसी एसडीएम नीता कोरी, कार्यपालिक मजिस्ट्रेट दीपक वर्मा, पटवारी मयंक रघुवंशी, एएसआई जगदीश मालवीय, हेड कांस्टेबिल रघुवीर प्रसाद, सचिव रामाधार मालवीय, कोटवार कमल किशोर की सक्रिय भूमिका रही।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!