कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए नेताजी को मिला विधायक प्रतिनिधि का पद

कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए नेताजी को मिला विधायक प्रतिनिधि का पद

इटारसी। हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव के पूर्व कांग्रेस छोड़कर विधायक डॉ सीताशरण शर्मा के समक्ष भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले अशोक साकल्ले को विधायक ने चुनाव में उनकी निष्ठा को देखते हुए बड़े सम्मान से नवाजा है।
अब श्री साकल्ले जनपद पंचायत नर्मदापुरम में विधायक डॉ शर्मा के प्रतिनिधि होंगे। आज विधायक डॉ शर्मा ने उन्हें अपने प्रतिनिधि होने का पत्र दिया है। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता विश्वनाथ सिंघल, ग्राम पंचायत मेहरागांव के सरपंच जितेंद्र पटेल, युवा नेता जितेंद्र महिरे, धनराज खाड़े, इटारसी नगर पालिका के पार्षद राकेश जाधव सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
उल्लेखनीय है कि लंबे समय से कांग्रेस की राजनीति कर रहे नेताजी के नाम से मशहूर अशोक साकल्ले ने पंचायत चुनाव में ग्राम पंचायत मेहरागांव से सरपंच पद के लिए टिकट की मांग की थी, जिस पर कांग्रेस ने ध्यान नहीं दिया। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार श्री साकल्ले ने सरपंच जितेंद्र पटेल के साथ विधायक डॉ सीतासरन शर्मा से मुलाकात की। विधायक ने उनका पार्टी में सहर्ष स्वागत किया। श्री साकल्ले ने पंचायत चुनाव में पार्टी के लिए काम किया और जितेंद्र पटेल पुनः सरपंच निर्वाचित हुए। उनकी निष्ठा को देखते हुए ही उन्हें विधायक डॉ शर्मा ने जनपद पंचायत नर्मदापुरम में विधायक प्रतिनिधि नियुक्त किया है।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!