निनाद सिंगर्स 13 अक्टूबर को अनोखे अंदाज में मनायेंगे किशोर दा का पुण्य स्मरण दिवस

निनाद सिंगर्स 13 अक्टूबर को अनोखे अंदाज में मनायेंगे किशोर दा का पुण्य स्मरण दिवस

इटारसी। मशहूर पार्श्व गायक किशोर कुमार (Playback Singers Kishore Kumar) का पुण्य स्मरण दिवस 13 अक्टूबर को शाम 7 बजे से पंडित भवानीप्रसाद मिश्र ऑडिटोरियम (Pandit Bhawaniprasad Mishra Auditorium) में मनाया जाएगा। इस दिन प्रतिष्ठित संगीत संस्था निनाद सिंगर्स (Ninad Singers) के 12 सिंगर्स किशोर कुमार के गीत गायेंगे। कार्यक्रम दो चरणों में होगा जिसमें पहले चरण में किशोर कुमार के वे मूडी और अलबेले गीत गाये जाएंगे जो उनके अलहदा अंदाज के लिए जाने जाते हैं। दूसरे चरण में रोमांटिक गीत गाये जाएंगे।

आज रविवार को यहां एक रेस्टॉरेंट में आयोजित पत्रकार वार्ता में निनाद सिंगर्स के अध्यक्ष आलोक गिरोटिया (Alok Girotia) ने बताया कि 13 अक्टूबर को कवि पं.भवानी प्रसाद मिश्र ऑडिटोरियम में देश के ख्याति प्राप्त पार्श्व गायक किशोर कुमार के पुण्यस्मरण दिवस पर उनको गीतों के माध्यम से श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। संगठन के सचिवअमिताभ बैस (Amitabh Bais) ने बताया कि इस कार्यक्रम में न सिर्फ अलबेले किशोर के बेहतरीन नगमों को शामिल किया गया है, बल्कि इस कार्यक्रम के माध्यम से शहर में नवोदित गाायकों को बढ़ावा दे रहे कराओके ग्रुप के संचालकों, संगीत कार्यक्रम के आयोजनकर्ता, सांस्कृतिक कार्यक्रमों को बढ़ावा देने वाली संस्थाओं और उसके संचालकों को भी सम्मानित किया जायेगा।

निनाद की वर्षों की परंपरा को जारी रखते हुये इस बार दर्जनों फिल्म व सैंकड़ों टी वी सीरियल्स व वेब सीरिज के माध्यम से शहर का गौरव बढ़ाने वाले अभिनेता राहुल चेलानी को (रशोकि रमाकु) सम्मान से नवाजा जायेगा। इस कार्यक्रम में निनाद सिंगर्स को प्रोत्साहित करने अतुल सेठा, हेमंत शुक्ला, रोटरी क्लब अध्यक्ष नारायण चौरसिया, लायंस क्लब इटारसी फ्रेण्डस के अध्यक्ष राजेन्द्र सोनी, राजीव दीवान व भारतभूषण गांधी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। निनाद सिंगर्स के संरक्षक डॉ सीतासरन शर्मा, जितेन्द्र ओझा व रमेश के साहू हैं। वे भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे। सहसचिव शशांक बैसाखिया ने सभी संगीतप्रेमी जनता से कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है। इस अवसर पर प्रदीप बैस, चंदेश मालवीय, संजय दीवान, विशाल पांडेय, अनिल शुक्ला सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!