आयुध निर्माणी खमरिया ने सेमीफाइनल में जगह बनायी

आयुध निर्माणी खमरिया ने सेमीफाइनल में जगह बनायी

इटारसी। पहले वार्षिक मिल फुटबॉल चैंपियनशिप का चौथा दिन बहुत ही रोमांचक रहा। बहुत सारे उतार चढ़ाव के साथ आयुध निर्माणी खमरिया ने भी सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली। ज्ञात हो कि आयुध निर्माणी इटारसी पहले ही सेमीफाइनल में अपनी जगह बना चुका है। चौथे दिन के का पहला मैच एचई पीएफ तिरुचिरापल्ली तमिलनाडु और आयुध निर्माणी नालंदा बिहार के मध्य खेला गया जिसमें नालंदा की टीम 1-0 से विजयी रही।

दूसरा मैच आयुध निर्माणी बोलांगीर उड़ीसा और आयुध निर्माणी भंडारा महाराष्ट्र के मध्य खेला गया जिसमें आयुध निर्माणी भंडारा 3-0 से विजयी रही। तीसरा मैच आयुध निर्माणी वरणगांव महाराष्ट्र और आयुध निर्माणी चंद्रपुर महाराष्ट्र के मध्य खेला गया जिसमें आयुध निर्माणी वरण गांव ने 1-0 से यह मैच जीता। चौथा मैच आयुध निर्माणी इटारसी और आयुध निर्माणी देहूरोड, पुणे महाराष्ट्र के मध्य खेला गया जिसमें इटारसी की टीम ने जीत का चक्र बरकरार रखते हुए यह मैच 3-0 से जीता।

पांचवा मैच एम्युनिशन फैक्ट्री खड़की पुणे महाराष्ट्र और आयुध निर्माणी भंडारा महाराष्ट्र के मध्य खेला जिसमें एम्युनिशन फैक्ट्री खड़की 2-1 के अंतर से अपनी जीत दर्ज की। आज के मैचों में शानदार डिफेंस, आक्रामक फॉरवर्ड और जुुझारू खेल देखने को मिला।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!