पथरोटा पुलिस ने अवैध गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया

पथरोटा पुलिस ने अवैध गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया

इटारसी। आचार संहिता को देखते हुये एवं जिला पुलिस कप्तान डॉ. गुरुकरन सिंह के निर्देश पर पथरौटा पुलिस लगातार अवैध हथियार, मादक प्रदार्थो के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। आज भी एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान एवं पथरौटा थाना प्रभारी संजीव पंवार के कुशल मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने ग्राम भट्टी से एक आरोपी को अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी संजीव पवार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम भट्टी निवासी मुकेश मेहरा पिता बाजीराव मेहरा उम्र 37 वर्ष बैग में मादक प्रदार्थ लेकर ग्राम भट्टी में वाहिद की दूध डेयरी के पास खड़ा है। सूचना मिलते ही टीम को मौके पर भेजा। जहां मुकेश एक बैग लेकर खड़ा था। जब पुलिस ने जांच की तो उसमें गांजा भरा था। आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। आरोपी के पास से पुलिस ने 1 किलो 510 ग्राम गांजा जब्त किया है।

जब्त गांजा की कीमत लगभग 18 हजार रुपये है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया है, जहां से न्यायालय के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने में एएसआई रेखा मुनिया, आरक्षक धीरज राठोर, प्रधान आरक्षक कन्हैया गौर, आरक्षक टीटू मसकोले, 100- डायल का चालक असलम का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!