BREAK NEWS

नशे के कारोबार पर सीएम के निर्देश के बाद पुलिस एक्शन मोड में

नशे के कारोबार पर सीएम के निर्देश के बाद पुलिस एक्शन मोड में

– होटल, ढाबा, लॉज, रेस्टोरेंट्स, हुक्का बार, सार्वजनिक स्थलों पर जांच
– जिले में कुल 40 प्रकरण बनाकर 41 आरोपियों को गिरफ्तार किया
इटारसी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh, , Police) में नशे के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के निर्देश के बाद पुलिस एक्शन मोड (Action Mode) में आ गयी है।
पुलिस अधीक्षक नर्मदापुरम डॉ, गुरकरन सिंह (Superintendent of Police Narmadapuram Dr. Gurkaran Singh) एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह (Additional Superintendent of Police Awadhesh Pratap Singh) के मार्गदर्शन में जिले के सभी एसडीओपी एवं थाना, चौकी प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र के होटल, ढाबा, लॉज, रेस्टोरेंट्स, हुक्का बार एवं सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस ने जांच की है। जहां नशे का कारोबार होता है, उन जगहों के अलावा सार्वजनिक स्थान जैसे रेलवे स्टेशन आदि में पहुंचकर कार्रवाई की है। इटारसी में एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान के मार्गदर्शन एवं टीआई रामस्नेह चौहान के नेतृत्व में पुलिस ने रेलवे स्टेशन सहित अन्य स्थलों पर लोगों को नशे के खिलाफ जागरुक किया और नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की है।


गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल ही अवैध मादक पदार्थों के कारोबार में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करने एवं शराब पीकर वाहन चलाने वाले के विरुद्ध कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया था। उक्त निर्देशों के पालन में जिले के सभी थानों की पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। अवैध शराब के विरुद्ध कार्रवाई में जिले में कुल 40 प्रकरण बनाए जाकर 41 आरोपियों को गिरफ्तार कर 351 लीटर अवैध शराब जप्त की गई है। इसी प्रकार अवैध शराब, अवैध मादक पदार्थों को रखने वालों नशे का सेवन कराने वालों शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध पुलिस द्वारा प्रभावी कार्रवाई की जा रही है, साथ ही पुलिस द्वारा क्षेत्र में लोगों को नशा से दूर रहने एवं नशा मुक्ति के संबंध में जागरूक किया जा रहा है और समझाइश दी जा रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!