पुलिस ने चोरी की घटना के एक पखवाड़े बाद मामला दर्ज किया

पुलिस ने चोरी की घटना के एक पखवाड़े बाद मामला दर्ज किया

इटारसी। सिटी पुलिस (City Police) ने चोरी की दो घटनाओं में लगभग एक पखवाड़े के बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। खास बात तो यह है कि एक मामले में आरोपी सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) में कैद भी हुआ बताया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं।

फरियादी ने करीब पंद्रह से बीस लाख रुपए की चोरी होना कहा था, पुलिस रिकार्ड (Police Records) में महज 90 हजार ही दर्ज है। पुलिस के अनुसार 14 नवंबर को न्यास कालोनी (Nyas Colony) में एमआईजी-2 में मुस्कान संस्था (Muskaan Sanstha) के सामने रहने वाले आनंद (Anand) पिता उमाशंकर परसाई (Umashankar Parsai) 53 वर्ष के यहां चोरी हुई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 3 दिसंबर को मामले में एफआईआर दर्ज की है।

इसी तरह से 11 नवंबर को भारत माता चौराह मालवीयगंज (Bharat Mata Chaurah Malviyaganj) निवासी राजेन्द्र सिंह (Rajendra Singh) पिता यशंवत सिंह (Yashwant Singh) के यहां चोरी हुई थी। पुलिस ने दोनों मामलों में पुराने इस्तेमाली जेवर दर्ज किये हैं। मालवीयगंज में हुई चोरी 56 हजार रुपए की दर्ज हुई है। दरअसल पुलिस जेवरों की कीमत उस वक्त की आंकती है, जब वे खरीदे गये थे, जबकि फरियादी आज की कीमत के अनुसार कीमत बताता है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!