BREAK NEWS

आरटीई फीस प्रतिपूर्ति के लिए पीएसए ने दिया ज्ञापन

आरटीई फीस प्रतिपूर्ति के लिए पीएसए ने दिया ज्ञापन

इटारसी। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन (Private School Association) के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सत्र 20-21 और 21-22 की आरटीई फीस प्रतिपूर्ति (RTE Fee Reimbursement) एवं कक्षा 5 वीं व 8 वीं को बोर्ड किये जाने के संबंध में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन अनुविभागीय कार्यालय (Sub-Divisional Office) में तहसीलदार राजीव कहार को जिलाध्यक्ष शिव भारद्वाज एवं नगर अध्यक्ष जाफऱ सिद्दीक़ी के नेतृत्व में सौंपा।
पीएसए ने छात्रहित में सम्बंधित सभी स्कूल को हड़ताल में शामिल न होकर बंद नहीं करने का आह्वान किया था, जिसके अंतर्गत सभी स्कूल खुले रहे केवल 4 या 5 स्कूल ही बंद थे, पीएसए पदाधिकारियों ने सहयोगी सभी स्कूल का आभार व्यक्त किया।
ज्ञापन के माध्यम से बीच सत्र में 5 वी एवं 8 वी की परीक्षा बोर्ड किये जाये का विरोध किया और कहा की यदि बोर्ड करना ही था तो सत्र आरम्भ के पहले करते ताकि सभी स्कूल उसके अनुसार ही अध्यापन शिक्षण कराते। सभी स्कूलों में लगभग 40 से 50 प्रतिशत तक का शिक्षण कार्य हो चुका है ऐसे में पुन: सिलेबस (Syllabus) को पढा पाना संभव नहीं है। ज्ञापन के माध्यम से 1 सप्ताह में आरटीई फीस प्रतिपूर्ति कि राशि का भुगतान किया जाये। ज्ञापन देने के लिए सभी संचालक पीएसए सदस्य सचिव नीलेश जैन, कोषाध्यक्ष नटवर पटेल, लोकेन्द्र साहू, धर्मेंद्र रणसूरमा, प्रदीप जैन, प्रशांत चौबे, विजय अग्रवाल, आरती जैसवाल, मनोज पटेल, अमीन अंसारी, प्रधान, उमाशंकर तिवारी, रविशंकर नागर, कीर्ति कनौजिया, सरोज चौहान सहित सभी सदस्यों द्वारा हस्ताक्षरित ज्ञापन दिया गया है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!