एसडीओ रेवेन्यू कार्यालय सभागार में हर हफ्ते होगी जनसुनवाई

एसडीओ रेवेन्यू कार्यालय सभागार में हर हफ्ते होगी जनसुनवाई

इटारसी। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व (Sub Divisional Officer Revenue) कार्यालय के सभागार में अब हर हफ्ते मंगलवार को जनसुनवाई नियमित रूप से होगी। यहां आने वाले आवेदन और समस्याओं का त्वरित निराकरण भी कराया जाएगा ताकि जिला मुख्यालय पर होने वाली जनसुनवाई पर भार न बढ़े। यह बात आज यहां जनसुनवाई के बाद एसडीओ रेवेन्यू टी प्रतीक राव (T Pratik Rao) ने मीडिया से कही।

उन्होंने बताया कि अब नियमित जनसुनवाई होगी जिसमें सभी विभागों के प्रमुखों को शामिल किया जाएगा। आज भी नगर पालिका सीएमओ रितु मेहरा (CMO Ritu Mehra), महिला बाल विकास विभाग से योगेश घाघरे (Yogesh Ghaghare), राजस्व से स्वयं श्री राव और तहसीलदार सुनीता साहनी (Sunita Sahni) सहित अन्य विभाग प्रमुख मौजूद थे।

आज मंगलवार की जनसुनवाई में विभिन्न विभागों से संबंधित 12 आवेदकों ने अपनी-अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन सौंपकर उनके निराकरण की मांग की थी। इनमें से करीब पांच आवेदन का निराकरण मौके पर ही किया गया, शेष को संबंधित विभागों को पत्र के साथ प्रेषित कर दिया है, ताकि उनका समय सीमा में निराकरण किया जा सके। एसडीओ राजस्व टी प्रतीक राव ने समस्त विभागों को निर्देश दिये हैं कि वे जनसुनवाई में आने वाले आवेदनों का त्वरित निराकरण करें ताकि लोगों को जिला मुख्यालय नहीं जाना पड़े।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!