बाजार में हो रही असुविधा के लिए एसडीएम से मिले प्रतिनिधि

बाजार में हो रही असुविधा के लिए एसडीएम से मिले प्रतिनिधि

इटारसी। कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) के दौरान बाजार में हो रही असुविधा के लिए आज व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों ने एसडीएम से मुलाकात कर उनको ज्ञापन दिया। संयुक्त व्यापार महासंघ (Sanyukt Vyapar Mahasangh) के पदाधिकारियों ने कुछ मुद्दों पर चर्चा कर उनको परेशानी से अवगत कराया।
इस अवसर पर इटारसी में कोरोना के बढ़ते मरीजों को लेकर भी चर्चा हुई जिसमें व्यापारियों की तरफ से पूरा सहयोग के लिए आश्वस्त किया। बैठक में संयुक्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष दीपक अग्रवाल (Chairman Deepak Agrawal),, महामंत्री सनी चेलानी (General Secretary Sunny Chelani), उपाध्यक्ष कन्हैया गुरयानी (Vice President Kanhaiya Gurayani), लकी गुरयानी, अर्जुन भोला मौजूद थे। व्यापारियों की तरफ से प्रशासन के समक्ष किराना की दुकानों पर हो रही भीड़ को देखते हुए 2 बजे तक समय करने का प्रस्ताव रखा। तय हुआ है कि बाजार में सील हुई दुकानों पर आवश्यक कागजात बिल, फाइल, जीएसटी, इनकम टैक्स, चेक बुक, बैंक खाते आदि कुछ आवश्यक वस्तु निकालना हो तो संयुक्त व्यापार महासंघ युवा शाखा अध्यक्ष लकी गुरयानी से संपर्क कर प्रशासन की निगरानी में सोमवार शाम 4 से 6 के बीच में निकाल सकते हैं।

ऑक्सीजन फ्लोमीटर के लिए राशि देने की घोषणा
संयुक्त व्यापार महासंघ ने ऑक्सीजन फ्लो मीटर की जरूरत को देखते हुए महासंघ की ओर से 21 हजार रुपए की राशि प्रशासन को देने की घोषणा की। अध्यक्ष दीपक अग्रवाल और सचिव सन्नी चेलानी ने कहा कि कोरोना महामारी से जंग में सभी को मिलकर उसके खिलाफ लड़ाई लडऩा पड़ेगी। ऐसे में इस समय सर्वाधिक आवश्यकता ऑक्सीजन की है। आवश्यकता को देखते हुए ऑक्सीजन फ्लो मीटर की जरूरत है। जन सहयोग हेतु सभी से अनुरोध किया है। इसी कड़ी में संयुक्त व्यापार महासंघ अध्यक्ष दीपक हरि नारायण अग्रवाल सचिव सन्मुख सनी सैलानी ने ऑक्सीजन फ्लो मीटर हेतु महासंघ की तरफ से 21000/- रुपए प्रशासन को देने की घोषणा की है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW