छात्रों के साथ एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश सचिव का हंगामा

छात्रों के साथ एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश सचिव का हंगामा

– परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी को लेकर थे नाराज़
– नर्मदा महाविद्यालय के प्राचार्य का कार्यालय घेरा
नर्मदापुरम। शासकीय नर्मदा महाविद्यालय (Government Narmada Mahavidyalaya) में सोमवार को एनएसयूआई (NSUI) के साथ परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी को लेकर बीकॉम एवं बीएससी फर्स्ट ईयर के बच्चों में आक्रोश देखने को मिला।
मध्य प्रदेश एनएसयूआई (Madhya Pradesh NSUI) के पूर्व सचिव रोहन जैन के नेतृत्व में पदाधिकारी एवं छात्रों ने प्राचार्य के कार्यालय में उपस्थित न होने की दशा में हंगामा कर कार्यालय का घेराव किया। जब प्राचार्य को इस बात की जानकारी लगी तो वे कार्यालय पहुंचे और छात्रों की समस्या को सुना और आश्वासन दिया कि उन्होंने इस संबंध में पत्र बरकतउल्ला विश्वविद्यालय (Barkatullah University) को लिख दिया है, शीघ्र ही कुछ समाधान निकल कर सामने आएगा। छात्र नेता आफरीद खान ने बताया कि बीकॉम, बीएससी फस्र्ट ईयर के छात्र छात्राओं को एटीकेटी या परिणाम में फेल किया है। लगभग 60 परसेंट छात्र-छात्राओं का रिजल्ट इसी प्रकार आया है, इसको लेकर हमने विश्वविद्यालय को अवगत कराने हेतु प्राचार्य से मांग की है कि छात्र हितों में तत्काल परिणाम की गलती को सुधारा जाए।
प्रदर्शन के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री के खिलाफ और कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। घेराव में भारी संख्या में छात्र उपस्थित रहे । इस मौके पर छात्र नेता, पीयूष जैन, राम राठौर, आयुष चौहान, हर्ष मलैया, रितिक चौहान, राम राठौर, गौरव, प्रीति, मुस्कान, अंजलि, निधि, सृष्टि, ऋषिका राखी, साक्षी, रिमझिम, रगव राजपूत, तरुण दुबे, यशवंत बबेले, देवेंद्र नर्रे, मोहित जाटव, आयुश राजपूत, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!