माथे पर तिलक लगाकर कहा स्वागत है आपका

माथे पर तिलक लगाकर कहा स्वागत है आपका

  • – भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क जोरों पर

इटारसी। विधानसभा चुनाव में मतदाताओं से जनसंपर्क करने निकले भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा का जगह-जगह स्वयं मतदाता स्वागत कर रहे हैं। आज मेहरागांव ग्राम पंचायत अंतर्गत नयायार्ड क्षेत्र में पहुंचे तो यहां उनके माथे पर तिलक किया, मिष्ठान खिलाया और कहा, स्वागत है आपका।

डॉ. शर्मा ने मतदाताओं से अपनी जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। भाजपा प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा ने आज मेहरागांव ग्राम पंचायत के नयायार्ड क्षेत्र के साथ ही ग्राम सोनासांवरी, ग्राम साकेत, बम्हनगांव में जनसंपर्क किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं में तो उत्साह था, उनके स्वागत के लिए ग्रामीण और नागरिक भी आतुर थे। डॉ. शर्मा ने कहा कि जो विकास किया है, सबके सामने हैं और अब उस विकास को निरंतर बनाये रखने के लिए आशीर्वाद प्रदान करें।

यहां भी चला जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा के समर्थन में आज महिला मोर्चा ने नगर के वार्ड क्रमांक 15,16,17, सूरजगंज, दशमेश कालोनी, पुरानी इटारसी के वार्ड क्रमांक 5, 33 और 34 में भी जनसंपर्क किया। इसी तरह से नगर भाजपा ने वार्ड वार्ड क्रमांक 9,10,11,12 नई गरीबी लाइन, खेड़ा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी डॉ. शर्मा के लिए जन समर्थन मांगा। इसी तरह से पुरानी इटारसी के वार्ड 3,4,26,27 और 28 में भी नगर भाजपा मंडल ने जनसंपर्क किया। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. सीतासरन शर्मा के समर्थन में वार्ड क्रमांक 16 के कार्यकर्ताओं ने एलकेजी कॉलोनी में जनसंपर्क किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!