सफाई व्यवस्था को बेहतर करने सीनियर डीसीएम ने दिये निर्देश

सफाई व्यवस्था को बेहतर करने सीनियर डीसीएम ने दिये निर्देश

इटारसी। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने आज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया और सफाई व्यवस्था को बेहतर करने के निर्देश दिये। गंदगी को लेकर वे नाराज नजर आए और सख्ती से व्यवस्था में सुधार लाने के निर्देश दिये। उन्होंने रेलवे स्टेशन के कार्यालयों, प्लेटफार्म, आरक्षण, बुकिंग कार्यालय, पार्सल कार्यालय का भी निरीक्षण किया।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सौरभ कटारिया ने आज इटारसी स्टेशन पहुंचकर स्टेशन प्लेटफार्मों, एफओबी, आरक्षण, बुकिंग कार्यालय, पार्सल कार्यालय, खानपान स्टालों एवं कचरा निस्तारण प्रणाली सहित सम्पूर्ण स्टेशन परिसर का गहन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्टेशन की साफ सफाई पर विशेष फोकस रहा। उन्होंने स्टेशन की बेहतर साफ सफाई सुनिश्चित करने के लिए संबंधितों को सख्त निर्देश दिए। स्टालों, ट्रॉली पर खाद्य सामग्री की गुणवत्ता की जांच के दौरान एएच व्हीलर की मल्टी पर्पज स्टाल/ट्राली से 238 अन-अनुमोदित नमकीन के पैकेट की जब्ती की जिसे नीलामी हेतु एलपीओ में जमा किया।

संबंधित लाइसेंसी के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने यात्रियों से अपील की है कि स्टेशन परिसर साफ सुथरा रखने में सहयोग करें। स्टेशन पर कचरे को निर्धारित डस्टबिन में ही डालें, प्लास्टिक वस्तुओं का उपयोग बंद करें। स्टेशन की स्वच्छता बनाये रखने किये जा रहे प्रयासों में रेल प्रशासन का सहयोग करें।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!