श्री रामचरित लीला समारोह 19 से 21 जनवरी तक सेठानी घाट पर होगा

श्री रामचरित लीला समारोह 19 से 21 जनवरी तक सेठानी घाट पर होगा

नर्मदापुरम। 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर (Shri Ram Temple) अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा पूर्व श्रीरामकथा (Ayodhya) के विशिष्ट चरित्रों पर आधारित श्रीरामचरित (Shri Ramcharit) लीला समारोह का आयोजन जिले के सेठानी घाट (Sethani Ghat) पर 19 से 21 जनवरी तक सायं 6 बजे से किया जायेगा। यह कार्यक्रम संस्कृति विभाग द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से आयोजित होगा।

कलेक्टर नर्मदापुरम (Collector Narmadapuram) सुश्री सोनिया मीना (Ms. Sonia Meena) ने जिला पंचायत और नगरपालिका को कार्यक्रम की सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का व्यापक प्रचार प्रसार किया जाएं। उन्होंने कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए नोडल अधिकारी भी नियुक्त करने के भी निर्देश दिए हैं। श्री रामचरित लीला समारोह में पहले दिन 19 जनवरी की श्री हनुमान लीला (Shri Hanuman Leela) आयोजन का निर्देशन भोपाल (Bhopal) के चंद्रमाधव बारीक (Chandramadhav Barik) करेंगे।

दूसरे दिन 20 जनवरी को जबलपुर (Jabalpur) के संजीव गर्ग (Sanjeev Garg) के निर्देशन में भक्ति मति शबरी लीला और 21 जनवरी को बैतूल (Betul) के राकेश वरकड़े (Rakesh Varkade) के निर्देशन में निषादराज गुहा लीला का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में संगीत संयोजन मिलिंद त्रिवेदी (Milind Trivedi) और किशन रॉय (Kishan Roy) तथा आलेख योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) का रहेगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!