श्रीमद् भागवत कथा व श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव 16 से 22 जनवरी तक

श्रीमद् भागवत कथा व श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव 16 से 22 जनवरी तक

नर्मदापुरम। वरिष्ठ भाजपा नेता और समाजसेवी डॉ राजेश शर्मा (Dr. Rajesh Sharma) के यजमानत्व में और वृन्दावन से आ रहीं कथा व्यास सुश्री अम्बालिका किशोरी (Ms. Ambalika Kishori) के मुखारबिंद से श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन नर्मदा अपना अस्पताल (Narmada Apna Hospital) प्रांगण हरदा बाईपास पर किया जा रहा है।

संस्था के मनोज सारन (Manoj Saran) ने बताया कि 16 जनवरी से 22 जनवरी तक दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक श्रीमद्भागवत कथा का परायण किया जा रहा है। साथ ही भगवान श्री रामलला मंदिर अयोध्या (Lord Shri Ramlala Temple Ayodhya) में होने जा रहे प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के शुभ अवसर पर 22 जनवरी को शाम 4 बजे से 6 बजे तक सुंदरकांड व दीपोत्सव का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें 1111 दीपक लगाकर दीपावली मनाई जाएगी और आतिशबाजी भी की जाएगी।

इसके पश्चात प्रसादी वितरण व भंडारे का आयोजन भी रखा गया है। साथ ही कथा आरंभ होने के पूर्व प्रतिदिन 12 से 12:30 बजे तक श्री रामधुन भजनांजलि का आयोजन होगा जिसमें प्रसिद्ध भजन गायकों द्वारा भगवान श्री राम के भजन गाकर वातावरण को राममय किया जाएगा। संस्था के मनोज सारन ने सभी क्षेत्रवासियों से आयोजन में पहुंचकर पुण्य लाभ अर्जित करने का आग्रह किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!