वाहन चालकों को दिलाइ नियमपूर्वक वाहन संचालन की शपथ

वाहन चालकों को दिलाइ नियमपूर्वक वाहन संचालन की शपथ

नर्मदापुरम। जिले में 11 जनवरी से 17 जनवरी तक चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह (Road Safety Week) के तहत कलेक्टर सुश्री सोनिया मीना (Collector Ms. Sonia Meena) के निर्देशानुसार आज आरटीओ निशा चौहान (RTO Nisha Chauhan) ने शहर के वाहन चालकों को शहर के यातायात नियमों का पालन करते हुए वाहन संचालित करने की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण मे समस्त आरटीओ स्टाफ, कर्मचारी, ऑटो यूनियन अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ( Rajendra Singh), उपाध्यक्ष बद्रीप्रसाद केवट (Badriprasad Kewat) के साथ समस्त बड़ी संख्या में ऑटो चालक उपस्थित रहे। सभी को शपथ दिलायी कि हम यातायात संबंधी समस्त नियमों का पालन करेंगे। वैध लाइसेंस के बिना वाहन संचालन नहीं करेंगे। बिना हेलमेट के मोटर सायकल/ स्कूटर नही चलाएंगे। कार चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग करेंगे। खतरनाक ढंग से वाहन नहीं चलाएंगे।

पैदल यात्री एवं सायकल सवार को सम्मान प्रदान करेंगे। कभी भी नशे की हालत में वाहन नही चलाएंगे। वाहन चलाते समय मोबाइल फोन, इयरफोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे। वाहन से किसी भी प्रकार का स्टंट नहीं करेंगे। शासन द्वारा समय-समय पर जारी नियमों आदेशों का पालन करेंगे। इस दौरान आरटीओ निशा चौहान ने सभी नर्मदापुरम के वाहन चालकों से यातायात नियमों के अनुसार ही वाहन चलाने तथा दूसरों को प्रेरित करने की शपथ लेने की अपील की।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!