BREAK NEWS

स्टैंडअप कॉमेडी काम्पटीशन ‘बस दिल से’ 29 मई को

स्टैंडअप कॉमेडी काम्पटीशन ‘बस दिल से’ 29 मई को

इटारसी। जीवन की आपाधापी में और जीने के तौर तरीकों में आज कि आधुनिकता ने बहुत सारे बदलाव कर दिए हैं। ऐसे में पिछले 2 साल के कोरोना (corona) कल में नई तकनीक ने हम सभी को अपने से काफी जोड़ लिया है, इस दौर में मनोरंजन भी बदला है।
टीवी चैनल्स (TV Channels) में कॉमेडी शो (Comedy Shows) पिछले कई वर्षों से हम देखते चले आ रहे हैं, उसमें भी बदलाव आया है। अब कई बड़े शहरों में कॉफी हाउस (Coffee House) और होटलों (Hotels) में स्टैंडअप कॉमेडी (Standup Comedy) और कराओके (Karaoke) का ट्रेंड (Trend) भी चल पड़ा है। साथ ही यू-ट्यूब (YouTube) भी एक ऐसा प्लेटफार्म (Platform) जमकर उभरा है, जिसने हर किसी को अपने टैलेंट (Talent) को दुनिया भर को दिखाने का भरपूर मौका दिया है। आज जिस प्रकार के वीडियो (Videos) हम देख रहे हैं, उनमें लाइक्स (Likes) का सबसे ज्यादा महत्व है। यू-ट्यूब पर अपना चैनल बनाकर वीडियो शेयर (Share) करने वालों को लाइक्स या सब्सक्रिप्शन (Subscription) भी अच्छा खासा मिल रहा है जिससे उनकी ख्याति फैल रही है और कमाई भी हो रही है।
इसी को समझते हुए और स्टैंडअप कॉमेडी काम्पटीशन (Standup Comedy Competition) को 29 मई को आयोजित किया जा रहा है, जिसमें पहला चरण रजिस्ट्रेशन ( Registration) का, दूसरा चरण ऑडिशन का, तीसरा चरण फाइनलिस्ट (Finalists) चयन का और अंतिम चरण काम्पटीशन का होगा। इवेंट्स बीबीआरजी (Events BBRG) के द्वारा आयोजित इस काम्पटीशन में युवा से लेकर वरिष्ठजन पुरुष या महिला कोई भी भाग ले सकता है, बस उसमें लोगों के चेहरे पर अपने जोक्स से मुस्कराहट लाने की योग्यता हो।
रजिस्ट्रेशन के लिए अंतिम तारीख 20 मई की है, 22 से 27 मई तक प्रतिदिन शाम को ऑडिशन (Auditions) होंगे, ऑडिशन से सिलेक्टेड कॉमेडियन को एक टास्क दिया जायेगा जिस पर फाइनल राउंड में निर्णायकों और उपस्थित लोगों के बीच कराया जायेगा और उसे यू-ट्यूब पर जारी कर दिया जायेगा। आयोजक बीबीआर गांधी का कहना है कि ये नर्मदांचल (Narmadanchal) क्षेत्र के स्टैंडअप कॉमेडियन के लिए अनूठा अवसर है, इसमें भाग लीजिये और अपने टैलेंट के द्वारा खुद का आत्मविश्वास और दूसरों के चेहरे पर मुस्कान बढ़ाइये। गांधी ने कहा है कि रजिस्ट्रेशन संबंधित और जानकारी के लिए फेसबुक पेज (Facebook page)  https://m.facebook.com/groups/4113678282035546/permalink/7352129581523717/?sfnsn=wiwspwa&ref=shareया व्हाट्सएप्प नंबर 8085919085 पर संपर्क कर सकते हैं।


CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!