मंगलवार, मई 28, 2024

LATEST NEWS

Related Posts

राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ, मुकाबले जारी

इटारसी। सिटी स्पोट्र्स काम्पलेक्स (City Sports Complex) में आज से प्रारंभ राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ मप्र तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष और पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने किया। उन्होंने व्हालीबाल, शतरंज, कैरम, बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। आज से दो दिन तक राज्य स्तरीय खिलाड़ी विभिन्न प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता के दौरान विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (Dr. Sitasaran Sharma) भी खिलाडिय़ों की हौसला अफजायी करने स्पोट्र्स काम्पलेक्स पहुंचे थे।
Khel 3प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष भवानीशंकर शर्मा, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी, भाजपा नेता जगदीश मालवीय, पूर्व नपाध्यक्ष पंकज चौरे, डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ.आरके चौधरी, रोगी कल्याण समिति में विधायक प्रतिनिधि भरत वर्मा, पूर्व भाजपा अध्यक्ष नीरज जैन, जसबीर सिंघ छाबड़ा, विष्णु पांडेय, शिरीष कोठारी, राकेश जाधव, जयकिशोर चौधरी सहित विभिन्न खेलों के कोच और खिलाड़ी तथा गणमान्य नागरिक मौजूद थे।
उद्घाटन समारोह को संबोधित करते मुख्य अतिथि गिरिजाशंकर शर्मा (Girijashankar Sharma) ने कहा कि यह सौभाग्य का विषय है कि शहर में स्पोट्र्स काम्पलेक्स है। उन्होंने आयोजन समिति को प्रतियोगिता के लिए धन्यवाद और खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दीं। एसडीएम श्री रघुवंशी ने कहा कि यह टूर्नामेंट मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने खिलाडिय़ों से कहा कि वे अच्छा खेलें और खेल भावना दिखाएं। वरिष्ठ नेता जगदीश मालवीय ने स्वागत भाषण दिया और प्रतियोगिता के विषय में जानकारी दी।

ये रहे परिणाम

आज व्हालीबाल प्रतियोगिता में सिटी स्पोट्र्स काम्पलेक्स की टीम का मुकाबला पथरोटा से हुआ जिसमें पथरोटा ने 2-1 से जीत हासिल की। वर्धमान पब्लिक स्कूल और निमसाडिय़ा के मध्य हुए मुकाबले में निमसाडिय़ा 2-0 से जीती। नमामी होशंगाबाद और निमसाडिय़ा के मध्य हुए मुकाबले में भी निमसाडिय़ा ने 2-0 से जीत हासिल की। वर्धमान स्कूल और बनखेड़ी के मैच में बनखेड़ी 2-0 से जीती।

बास्केटबाल/कैरम के मुकाबले

Khel 2बास्केटबाल बॉयज के मुकाबले में होशंगाबाद शिवाजी और बैतूल के मध्य मैच में होशंगाबाद ने 41-19 से जीत हासिल की। नमामी होशंगाबाद और आरएमएस इटारसी के मध्य हुए मुकाबले में आरएमएस विजयी रही। कैरम मुकाबले में गौतम रायचंदानी ने अर्जुन सिंह राजपूत को हराया। इसी तरह से शाहरूख खान ने आशीष मालवीय, रमेश पाटिल ने सचिन मेषकर, प्रशांत चौबे ने धनुष को, दिनेश कुमार ने राजा मिश्रा को, ज्योति ने शीतल को, अंजना ने पूजा कुनबी को, खुशबू व्यास ने नूतन बस्तवार को, शुभम चौधरी ने संतोष जैन को हराया।

बैडमिंटन स्पर्धा में

उत्कृष्ट और साहिल के मध्य 17 वर्ष डबल्स में साहिल 11-7, 11-9 से विजयी रहे। सुमित और अभिनव के मध्य सिंगल में सुमित ने मुकाबला 15-9, 15-3 से जीता। आर्यन और प्रभजोत के मध्य सिंगल मुकाबले में आर्यन ने 11-9, 11-7 से जीत हासिल की। नितिन और प्रत्युसराज में सिंगल्स मुकाबले में नितिन 11-3, 22-5 से विजयी रहे।

शतरंज प्रतियोगिता के परिणाम

Khel 1शतरंज प्रतियोगिता में अजीत सिंह को भूपेन्द्र जाटव ने हराया। इसी तरह से अमित यादव और भूरालाल में भूरालाल विजयी रहे। बाबा और गणेशराज में बाब ने, राजा मिश्रा और ए गेलानी में राजा मिश्रा, ज्ञानेश गौर और रामकुमार गौर में रामकुमार, एसएल चौरे और हन्नू बंजारा में एसएल चौरे विजयी रहे। इसके अलावा हरप्रीत सिंह, के जैन, सतीश सरयाम, मंगेश, सिद्धार्थ जैन, मो.आरिफ, श्रेयश जैन, नितेश वर्मा, सोमेश अग्रवाल, शुभम बड़कुर, शुभम इंगले, प्रदीप धनवारे विजयी रहे हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Popular Articles