स्टेट क्वालिटी मॉनिटर टीम ने लिए सड़कों से डामर के सैंपल

स्टेट क्वालिटी मॉनिटर टीम ने लिए सड़कों से डामर के सैंपल

  • कायाकल्प अभियान में सड़कों की क्वालिटी मॉनिटरिंग के लिए बनी है टीम

इटारसी। नगर पालिका इटारसी (Municipality Itarsi) द्वारा कायाकल्प अभियान के तहत बनाई जा रही सड़कों की जांच के लिए भोपाल (Bhopal) से स्टेट क्वालिटी मॉनिटर टीम (State Quality Monitor Team) का एक दल इटारसी पहुंचा। टीम के सदस्यों ने डामरीकरण वाली सड़कों पर पहुंचकर एक गुणा एक फीट का पिट बनाकर डामर का सैंपल लिया। इस सैंपल की थ्री लेयर जांच होगी। जांच करने के लिए स्टेट क्वालिटी मैनेजर नागेंद्र प्रताप सिंह (Nagendra Pratap Singh), डिवीजनल इंजीनियर श्वेता सुमन (Shweta Suman) की टीम इटारसी पहुंची थी।

इटारसी नगर पालिका की एई मीनाक्षी चौधरी ने बताया कि प्रत्येक सड़क पर एक गुणा एक फीट का पिट स्टेट क्वालिटी मॉनिटर टीम ने निकाला। सुश्री चौधरी ने बताया कि इनकी थ्री लेयर जांच होगी। सुश्री चौधरी ने बताया कि टीम शहर की प्रत्येक उन सड़कों पर पहुंची, जहां पर डामरीकरण हुआ है।

ताकि सड़क की क्वालिटी अच्छी रहे

नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कायाकल्प योजना पर बहुत क्वालिटी से काम हो, इसके लिए स्टेट क्वालिटी मॉनिटर बनाए हैं। यह तीन तरह की जांच करेंगे। इसी के तहत टीम इटारसी आई है। श्री चौरे ने कहा कि जनता का पैसा जनता के उपयोग के लिए बन रही सड़क पर ठीक ढंग से लगा है या नहीं, यह सुनिश्चित करने के लिए ही यह टीम कार्य कर रही है, ताकि जनता को एक सुव्यवस्थित और क्वालिटी वाली सड़क मिले।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!