नये साल के जश्न में होश खोने वालों पर सही कड़ी निगरानी

नये साल के जश्न में होश खोने वालों पर सही कड़ी निगरानी

इटारसी। शहर में सिटी पुलिस के द्वारा नए साल के जश्न पर पूरे क्षेत्र में पुलिस व्यवस्था चाकचौबंद रखी गई। इतना ही नहीं चिन्हित स्थानों पर पुलिस टीम के द्वारा पूरी रात गश्त की गई जिससे कोई अप्रिय वारदात न घट सके और शहर वासी सुरक्षित नए साल का जश्न मना कर अपने घरों को पहुंच सकें। एक कार चालक को नशे की हालत में पकड़ा 31 दिसंबर रविवार को शाम ढलते ही युवाओं और बड़ी तादाद में लोगों को नए साल के जश्न के लिए मुख्य मार्गों चौक चौराहों पर वाहनों पर आवागमन करते देखा गया।

सिटी पुलिस ने नगर निरीक्षक गौरव सिंह बुंदेला के नेतृत्व में देर शाम से ही चौक चौराहों और मुख्य मार्गों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी। विशेष कर नशे की हालत में वाहन चलाने करने वालों के खिलाफ समझाईश के साथ जुर्माना की कार्रवाई की गई। पुलिस टीम ने शहर में विभिन्न स्थानों जिनमें प्रमुख रूप से रेलवे स्टेशन के सामने नीलम तिराहा, ओवरब्रिज सर्कल, नगर पालिका कार्यालय, सूरज गंज चौराहा, खेड़ा मुख्य मार्ग, पुरानी इटारसी, ग्वाल बाबा आदि क्षेत्रों में पुलिस टीम ने गश्त की।

नीलम तिराहे पर यातायात प्रभारी सुनील घावरी के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों एवं यातायात पुलिस टीम के द्वारा नशे की हालत में कर चलने वाले एक कार चालक के खिलाफ धारा 185 के तहत कार्यवाही करते हुए कार को सिटी थाने में जब्त कर खड़ा करा दिया। उस पर चालानी प्रक्रिया न्यायालय से की जाएगी। दो पहिया वाहनों पर निर्धारित सवारी से अधिक लोग बिठाने पर करीब 10 वाहन चालकों पर मौके पर कार्रवाई करते हुए यातायात पुलिस टीम ने 4000 का नगद जुर्माना वसूला है। इस बार सिटी पुलिस टीम के द्वारा सक्रियता से नए साल के अवसर पर शहर के प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखी गई।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!