आरपीएफ की सख्ती, गेट पर खड़े वाहनों में लगाये व्हील लॉक

आरपीएफ की सख्ती, गेट पर खड़े वाहनों में लगाये व्हील लॉक

इटारसी। रेलवे स्टेशन (Railway Station) के सामने हनुमान मंदिर (Hanuman Mandir) वाले गेट पर दुपहिया वाहन चालकों द्वारा वाहन पार्किंग बनाकर यात्रियों की परेशानी बढ़ाई जा रही थी। आज आरपीएफ (RPF) ने ऐसे वाहनों को व्हील लॉक (Wheel Lock) लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की।

लगातार शिकायतों के बावजूद वाहन चालक वाहन खड़े करके बाजार और आसपास दुकानों पर चाय-नाश्ता करने या रेलवे स्टेशन के भीतर अपने परिचितों को रिसीव करने जैसे अन्य कार्यों को करने चले जाते थे। आज आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार के सामने दो पहिया वाहन लगाने वालों पर सख्ती बरती और वाहनों में व्हील लॉक लगाये।

रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार के सामने लगी रैलिंग के पास में नो पार्किंग जोन में दो पहिया वाहन चालकों के द्वारा हठधर्मिता पूर्वक वाहनों को खड़ा कर दिया जाता है जिससे रेलवे स्टेशन के भीतर जाने वाले एवं बाहर आने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कुछ दिन से जीआरपी एवं आरपीएफ द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की जा रही है और ऐसे हठधर्मिता पूर्वक वाहन खड़े करने वाले चालकों के खिलाफ आज भी आरपीएफ टीम ने पहले तो लॉक फिर उनसे जुर्माना भी वसूला।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!