सुशांत के परिवार का दर्द: पिता ने 9 पेज का बयान जारी किया

सुशांत के परिवार का दर्द: पिता ने 9 पेज का बयान जारी किया

बदमाशों के झुंड से घिरा था सुशांत पैसों के दम पर वापस आया हनी ट्रैप गैंग

मुंबई। अभिनेता सुशांत(Actor Sushant)की मौत के करीब 2 महीने बाद उनके परिवार ने पहली बार बयान(statement) जारी किया। जो करीब 9 पेज का बयान है। इसमें कहा गया कि सुशांत(Sushant family) के परिवार को सबक सिखाने की धमकियां दी जा रही हैं। एक-एक करके सबके चरित्र पर कीचड़ उछाली जा रही है। इसके अलावा सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती(Riya chakrawarti) और मुंबई पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं। यह पत्र उनके पिता की तरफ से लिखा गया है।

पत्र में परिवार की 5 बड़ी बातें
कुछ साल पहले की ही बात है। न कोई सुशांत को जानता थाए न उसके परिवार को। आज सुशांत की हत्या को लेकर करोड़ों लोग व्यथित हैं और सुशांत के परिवार पर चैतरफा हमला हो रहा है। अखबार पर अपना नाम चमकाने की गरज से कई फर्जी दोस्तए भाईए मामा बन अपनी.अपनी हांक रहे हैं। ऐसे में बताना जरूरी हो गया कि आखिर सुशांत का परिवार होने का मतलब क्या है।

यह भी खास
सुशांत को ठगों, बदमाशों लालचियों का झुंड घेर लेता है। जिन पर सुशांत की सुरक्षा की जिम्मेदारी थीए वे लोग खुद उसके मृत शरीर की फोटो वायरल करके उसकी प्रदर्शनी लगा रहे थे। उनकी लापरवाही से सुशांत मरा। इतने से मन नहीं भरा तो उसकी मानसिक बीमारी की कहानी चलाकर उसके चरित्र को मारने में जुट जाते हैं।

ऐसे टूटा सब्र का बांध
सुशांत के परिवार का सब्र का बांध तब टूटा जब महीना बीतते.बीतते महंगे वकील और नामी पीआर एजेंसी से लैस हनी ट्रैप गैंग डंके की चोट पर वापस लौटता है। सुशांत को लूटने.मारने से तसल्ली नहीं हुई। अंग्रेजों के वारिस हैं, एक अदना हिंदुस्तानी मरे, इन्हें क्यों परवाह हो पीड़ित से कुछ मिलना नहीं सो मुलजिम की तरफ हो लेते हैं। पिता ने आरोप लगाया कि अंग्रेजों के एक और बड़े वारिस तो जलियांवाला-फेम जनरल डायर को भी मात दे देते हैं। सुशांत के परिवार को कहते हैं कि तुम्हारा बच्चा पागल था सुसाइड कर सकता था।

सवाल सुशांत की हत्या का है
सुशांत के पिता ने आगे लिखा है सवाल सुशांत की निर्मम हत्या का है। सवाल ये भी है कि क्या महंगे वकील कानूनी पेचीदगियों से न्याय की भी हत्या कर देंगे इससे भी बड़ा सवाल है कि अपने को एलिट समझने वाले अंग्रेजियत में डूबे पीड़ितों को हिकारत से देखने वाले नकली रखवालों पर लोग क्यों भरोसा करे।

सीबीआई ने केस दर्ज किया
सुशांत 14 जून को अपने मुंबई में बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। पहले इसे आत्महत्या का मामला बताया जा रहा थाए लेकिन अब परिवार हत्या का शक जाहिर कर रहा है। सुशांत के पिता की ओर से पटना में शिकायत दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी। हालांकि अब मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत और मां समेत पांच लोगों के खिलाफ उनके बेटे से पैसे ऐंठने और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के साथ शिकायत दर्ज कराई है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: