टीटीई रेस्ट हाउस में खाना चखा, कैटरिंग स्टाल पर लगाया पांच हजार का जुर्माना

टीटीई रेस्ट हाउस में खाना चखा, कैटरिंग स्टाल पर लगाया पांच हजार का जुर्माना

  • – भोपाल एडीआरएम ने किया इटारसी रेलवे स्टेशन का सघन निरीक्षण

इटारसी। भोपाल मण्डल की अपर मंडल रेल प्रबंधक श्रीमती रश्मि दिवाकर ने इटारसी रेलवे स्टेशन, टीटी रेस्ट हाउस और गार्ड एवं ड्राइवर लॉबी का सघन निरीक्षण किया। इस दौरान, एडीआरएम ने इटारसी रेलवे स्टेशन पर उपलब्ध यात्री सुविधाओं, खानपान यूनिटों, पार्सल कार्यालय, यात्री प्रतीक्षालयों, सर्कुलेटिंग एरिया, फुट ओवर ब्रिज, टीटीई रेस्ट हाउस और ड्राइवर लॉबी का गहन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान, उन्होंने प्लेटफार्म संख्या एक पर स्थित कैटरिंग स्टाल का निरीक्षण किया और वहां अनियमितताओं के लिए संबंधित लाइसेंसी पर रु 5000 रुपए का जुर्माना लगाया। इसके साथ ही, वेटिंग रूम के शौचालयों की नियमित सफाई के निर्देश भी दिए गए।

इटारसी स्टेशन की सफाई का निरीक्षण किया कर सफाई को संतोषजनक पाया। इसे और बेहतर बनाने निर्देशित किया। इसके अलावा, स्टेशन पर कचरा फेंकने और अलग-अलग करने के लिए डस्टबिन का निरीक्षण किया गया, जो पहले से बेहतर स्थिति में पाया गया। इसे और बेहतर बनाने के लिए स्टेशन प्रबंधक और स्वास्थ्य निरीक्षक को निर्देश दिए गए। इसके अतिरिक्त, एडीआरएम ने 12 बंगला स्थित टीटीई रेस्ट हाउस का निरीक्षण कर वहां रेल कर्मचारियों को दी जाने वाली सुविधाओं पर संतोष व्यक्त किया।

उन्होंने कर्मचारियों को दी जाने वाली चादरों की गुणवत्ता और उपलब्ध खानपान सुविधाओं की भी जांच की। उन्होंने स्वयं खाना चखा और इस गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान, एडीआरएम के साथ मंडल वाणिज्य प्रबंधक पंकज दुबे, स्टेशन प्रबंधक देवेंद्र सिंह चौहान, सीटीआई इटारसी एचएन मेहरा, स्वास्थ्य निरीक्षक अशफाक खान, मंडल खानपान निरीक्षक मोहित यादव, मंडल वाणिज्य निरीक्षक इटारसी राजीव गोहर, मंडल वाणिज्य निरीक्षक भोपाल विष्णु प्रताप सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं पर्यवेक्षक कर्मचारी उपस्थित रहे।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!