जिले में आवश्यक सेवाओं एवं खाद्य पदार्थों की आपूर्ति बाधित न हो

जिले में आवश्यक सेवाओं एवं खाद्य पदार्थों की आपूर्ति बाधित न हो

  • – कलेक्टर एवं एसपी ने ट्रक, ड्राइवर, पेट्रोलियम एवं ऑटो एसोसिएशन साथ की बैठक

नर्मदापुरम। कलेक्टर सुश्री सोनिया मीना (Collector Ms. Sonia Meena) एवं पुलिस अधीक्षक डॉ गुरकरन सिंह (Superintendent of Police Dr. Gurkaran Singh) ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट (Collectorate) में जिले के ट्रक, ड्राइवर, पेट्रोलियम एवं ऑटो एसोसिएशन के अध्यक्ष और सदस्यों के साथ बैठक की। उन्होंने डीजल-पेट्रोल की उपलब्धता तथा आपूर्ति के संबंध में चर्चा की। उन्होंने कहा कि वाहन चालकों की हड़ताल से आवश्यक सेवाओं सहित डीजल पेट्रोल उपभोक्ताओं को कोई परेशानी न हो तथा डीजल पेट्रोल की आपूर्ति लगातार बनी रहे, इसके लिए सभी आवश्यक उपाय करें। जिला प्रशासन इस कार्य में हर संभव सहयोग करेगा।

बैठक में आरटीओ निशा चौहान (RTO Nisha Chauhan), जिला आपूर्ति अधिकारी ज्योति जैन (District Supply Officer Jyoti Jain) सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। कलेक्टर सुश्री मीना ने नागरिकों से अनुरोध किया है कि नर्मदापुरम जिले में आवश्यक सेवाओं एवं खाद्य पदार्थों की आपूर्ति निरंतर जारी रहेगी। कोई भी व्यक्ति अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने में जिला प्रशासन को सहयोग प्रदान करें और आवश्यकता अनुसार ही डीजल, पेट्रोल का उपयोग करें।

उन्होंने बताया कि पेट्रोलियम रिफाइनरी से लगातार आपूर्ति बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गुरकरण सिंह ने बैठक में धारा 304 ए के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जिले में आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति सुगमता से बनाए रखने में सहयोग प्रदान करें। पुलिस प्रशासन इस कार्य में आपका हर संभव सहयोग करेगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!