BREAK NEWS

फिर हुआ वेडरों के बीच विवाद, एक की हत्या, दूसरा घायल

फिर हुआ वेडरों के बीच विवाद, एक की हत्या, दूसरा घायल

इटारसी। ट्रेनों में खानपान सामग्री बेचने वाले वेंडरों के विवाद में फिर एक कत्ल हो गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक वेंडर है और करीब 3 माह पहले भी इन लोगों के बीच विवाद हुआ था। इसी पुरानी रंजिश के चलते आज आरोपी ने दोनों युवकों पर हमला किया जिसमें से एक की मौत हो गई दूसरे का उपचार शासकीय अस्पताल में चल रहा है।
वारदात इटारसी के न्यूयार्ड स्थित रामनगर क्षेत्र में जन्माष्टमी की रात को चाकूबाजी की घटना में एक युवक की हुई। दूसरा युवक घायल हो गया। मृतक और आरोपी दोनों वेंडर हैं जो ट्रेनों में खानापान सामग्री बेचते थे। मृतक युवक के सीने पर चाकू की नोंक के अलावा कोई दूसरी चोट के निशान नहीं है। फिलहाल हार्ट के अंदर ब्लडिंग व अंदरुनी चोट होने से उसकी मौत की वजह सामने आ रही है। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल अस्पताल पहुंच गया। घायल युवक नितेश बौरासी निवासी बजरंगपुरा इटारसी की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया। आरोपी छोटू उर्फ गोविंद सिंह भदौरिया पिता ‘राजू’ है।

इटारसी थाना टीआई रामस्नेही चौहान ने बताया है कि मृतक अज्जू उर्फ अजय भदौरिया निवासी बजरंगपुरा इटारसी है। मृतक अज्जू, आरोपी छोटू भदौरिया और घायल नितेश तीनों भिंड जिले के रहने वाले है । जो वर्तमान में इटारसी के बंजरगपुरा, नाला मोहल्ले में रह रहे हैं। अज्जू और छोटू ट्रेन, स्टेशन पर वेंडरिंग का काम करते हैं। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। तीन माह पहले आरोपी छोटू भदौरिया और अज्जू के बीच मारपीट हुई थी। लेकिन उसकी थाने में कोई सूचना नहीं आई। फरियादी नितेश ने पुलिस को बताया कि रामनगर न्यू यार्ड में अनिता नाम की महिला को अज्जू के दोस्त मनीष ने 4500 रुपए थे। ये रुपए लेने शुक्रवार रात 11.30 बजे अज्जू और मैं (नितेश) गए थे। वहां छोटू भदौरिया पहले से मौजूद था। महिला से रुपए मांगने पर छोटू की हमसे बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि छोटू ने चाकू निकाल अज्जू के सीने पर रख दिया। जिससे अज्जू जमीन पर तुरंत गिर पड़ा। नितेश बचाव करने आया तो छोटू ने उस पर भी चाकू से हमला किया। कंधे की ओर नितेश को चोट आई। दोनों सरकारी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने अज्जू को मृत घोषित कर दिया।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!