विधानसभा चुनाव में गुंडई न हो, थाने बुलाकर गुंडों को चेताया

विधानसभा चुनाव में गुंडई न हो, थाने बुलाकर गुंडों को चेताया

इटारसी। विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया शांतिपूर्वक संपन्न हो, किसी प्रकार की गुंडागर्दी न हो, इसके लिए आज निगरानीशुदा गुंडों को पुलिस थाने में बुलाकर चेताया गया है।

इस दौरान अनुविभागीय दंडाधिकारी नीता कोरी, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस महेन्द्र सिंह चौहान, नगर निरीक्षक गौरव सिंह बुंदेला सहित तहसीलदार ने पुलिस थाना परिसर में सभी गुंडों को कहा है कि आचार संहिता के दौरान किसी प्रकार कोई आपराधिक गतिविधियों को अंजाम न दें। सभी को थाने बुलाकर 107/ 16 की कार्यवाही की गई। एसडीएम नीता कोरी ने बताया कि आज कार्यवाही कर समझाइश दी जा रही है, इस दौरान किसी प्रकार का अपराध किया जाता है तो सीधे जेल भेजा जाएगा।

विधानसभा चुनाव के लिए शांतिपूर्ण निर्वाचन संपन्न कराने शहर के 85 निगरानीशुदा हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ 107/16 प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है। इसका उल्लंघन करने पर बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी। एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान एवं टीआई गौरव सिंह बुंदेला ने बताया कि शहर में कुल 265 लाइसेंसी शस्त्र में से 120 जमा कराए जा चुके हैं, बाकी हथियार जमा कराए जाएंगे।

पुलिस प्रशासन ने हाइवे पर वाहनों की चैकिंग के अलावा काली फिल्म चढ़े वाहनों, नेताओं के वाहन पर लगे हूटर, नेम प्लेट और राजनैतिक रुतबा बताने वाली प्लेट भी वाहनों से हटवाना शुरू कर दिया है। शहर से लगभग एक सैकड़ा गुंडों के खिलाफ कार्यवाही की गई। एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि कार्यवाही के बाद भी अपराध में लीन रहते हैं तो कार्यवाही कर जिला बदर भी किया जा सकता है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!