बेतरतीब वाहन पार्क करने वालों पर ट्रैफिक पुलिस ने कसा शिकंजा

Must Read

इटारसी। ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) भी आज एक्शन मोड (Action Mode) में दिखी। ट्रैफिक अमले ने बेतरतीब पार्क वाहनों में तालाबंदी की और दुपहिया वाहनों को उठाकर थाने ले गये। नो पार्किंग में खड़े वाहनों को उठाकर थाने ले जाया गया और चालानी कार्रवाई के बाद ही वाहन सौंपे गये।
यातायात अमले ने ट्रैफिक प्रभारी अशोक बरवड़े के नेतृत्व में दो पहिया और चार पहिया वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। यातायात पुलिस ने नो पार्किंग (No Parking) में खड़े चार पहिया वाहनों में व्हील लॉक (Wheel Lock) लगाये और वाहन मालिकों के आने पर उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। यातायात प्रभारी अशोक बड़वड़े (Traffic Incharge Ashok Barwade) ने बताया कि बाजार की यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिये कार्यवाही आज से शुरू की गई है। निरंतर बाजार क्षेत्र में इस तरह की कार्यवाही आगे जारी रहेगी।
गौरतलब है कि इटारसी शहर की लडख़ड़ाती यातायात व्यवस्था इटारसी (Itarsi) की जनता के लिए भी सिर दर्द बन गई है। पिछले दिनों विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) की प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में नर्मदांचल डॉट कॉम (Narmadanchal.com) ने इस मुद्दे को उठाया था, तब विधायक डॉ. शर्मा ने शहर को आश्वस्त किया था कि अब ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार देखने को मिलेगा।
दरअसल शहर की ट्रैफिक व्यवस्था लोगों को परेशान करती है। बाजार क्षेत्र में तो यातायात व्यवस्था बहुत बिगड़ी हुई है। शहर की जनता की भी इच्छा है कि यातायात व्यवस्था में व्यापक सुधार हो और शहर को आए दिन लगने वाले जाम से मुक्ति मिल सके। बाजार की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर शहर के व्यापारी भी परेशान हैं, उनकी दुकानों के सामने लोग दुपहिया पार्क करके चले जाते हैं और घंटों नहीं लौटते हैं। इसी तरह से आटो चालक भी भीड़ भरे बाजार में बीच रोड पर खड़े होकर व्यवस्था बिगाड़ते हैं। आज यातायात पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार की कवायद प्रारंभ की है, यह मुहिम लगातार चले तो व्यवस्था में सुधार की उम्मीद की जा सकती है।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

श्री द्वारिकाधीश मंदिर से निकली श्रीराम जी की बारात, भक्ति में झूमे नगरवासी

इटारसी। देवल मंदिर में हो रहे श्रीराम विवाह महोत्सव एवं नि:शुल्क सामूहिक विवाह के अंतर्गत आज सोमवार को श्री...

More Articles Like This

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: