एशियन गेम्स हॉकी टीम के गोल्ड मैडल जीतने पर विवेक सागर का गृह नगर में सम्मान

एशियन गेम्स हॉकी टीम के गोल्ड मैडल जीतने पर विवेक सागर का गृह नगर में सम्मान

इटारसी। एशियन गेम्स (Asian Games) में हॉकी टीम के गोल्ड मैडल (Gold Medal) जीतने के बाद गृह नगर आये भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) के अहम सदस्य विवेक सागर प्रसाद (Vivek Sagar Prasad) का यहां गांधी मैदान (Gandhi Maidan) पर आत्मीय स्वागत-सम्मान किया। गोल्ड मैडल के साथ मैदान पर आये विवेक का हॉकी खिलाडिय़ों ने हॉकी ऊपर करके स्वागत किया। वरिष्ठ खिलाडिय़ों ने उनको फूल मालाओं से स्वागत कर बधाई दी। विवेक के आगमन पर आतिशबाजी की और ढोल-ढमाकों के साथ मैदान पर लेकर आए।

इस अवसर पर जिला हॉकी संघ (District Hockey Association) के कार्यकारी अध्यक्ष शिरीष कोठारी, जयराज सिंह भानू, सचिव कन्हैया गुरयानी, कोषाध्यक्ष सर्वजीत सिंह सैनी, वरिष्ठ खिलाड़ी राजेन्द्र तोमर, अरुण रावर्ट, खिलाड़ी मो.इदरीश, साजिद मलिक, मो. जाफर सिद्दीकी, सर्वप्रीत सिंघ भाटिया, अजय अल्वर्ट, अमनकीत सिंघ भाटिया, निशांत अगस्टीन, रिंकू भाटिया, हिमांशु बाबू अग्रवाल, रमाकांत कौल, गीत सिंह ठाकुर, शफीक खान, राकेश पाण्डेय सहित कई सीनियर और जूनियर खिलाड़ी मौजूद रहे।

सम्मान समारोह में जिला हॉकी संघ के मार्गदर्शक एससी लाल ने विवेक के जरिये पूरी भारतीय हॉकी टीम को जीत के लिए बधाई और पेरिस ओलंपिक के लिए शुभकामनाएं दीं। डीएचए अध्यक्ष प्रशांत जैन ने कहा कि एशियन गेम्स में भारतीय टीम के गोल्ड जीतने पर हम गौरवान्वित हैं। विवेक टीम के सबसे युवा खिलाड़ी हैं और उनके पास बड़ा अवसर है, हम कामना करते हैं कि भविष्य में वे भारतीय टीम का नेतृत्व भी करें। सम्मान से अभिभूत विवेक सागर ने कहा कि जब भी कोई बड़ी प्रतियोगिता जीतकर आता हूं तो गृहनगर में बहुत प्यार मिलता है। उन्होंने नन्हे खिलाडिय़ों से कहा कि आप इतनी मेहनत करें कि यह शहर आपके नाम से भी जाना जाए। उन्होंने कहा कि आपके कोच जो बताएं उसे ध्यान से सुनें और अमल करें, परिवार का सम्मान करें। संचालन हिमांशु बाबू अग्रवाल ने तथा आभार प्रदर्शन कन्हैया गुरयानी ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!