ट्रेन में सफर के दौरान 62 हजार उड़ाए

आधा दर्जन जुआरी गिरफ्तार

आधा दर्जन जुआरी गिरफ्तार
इटारसी।
नागपुर निवासी एक महिला के ट्रेन में यात्रा के दौरान अज्ञात चोर ने पर्स उड़ा लिया जिसमें महिला को करीब 62 हजार रुपए की चपत लगी है। महिला ने इसकी शिकायत नागपुर में की थी, जहां से डायरी आने के बाद यहां मामला दर्ज किया गया है। घटना करीब एक माह पुरानी बतायी जा रही है।
जीआरपी से प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर निवासी महिला डॉली पति दीपेश चौरसिया 25 वर्ष गोरखपुर-सिकंद्राबाद एक्सप्रेस के कोच एस-1 की बर्थ 7-8 पर सफर कर रहे थे। वे लखनऊ से नागपुर जा रहे थे। इस दौरान इटारसी स्टेशन पर ट्रेन आने से करीब दस मिनट पहले अज्ञात चोर ने उनका पर्स उड़ा लिया। पर्स में 5700 रुपए नगद, 18,900 कीमत का मोबाइल, चांदी की पायल 12 सौ रुपए, गले की सोने की चेन 28,000 रुपए और 8 हजार 5 सौ की हाथ घड़ी थी। घटना 22 जून की है, आज डायरी आने पर जीआरपी ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
पान दुकान में चोरी
रैसलपुर के पास स्थित बालाग्राम स्कूल के पास एक चाय-पान के टप से अज्ञात चोरों ने करीब आठ हजार रुपए का माल उड़ा लिया है। फरियादी नरेश पिता हरिदास पटेल ने बताया कि सोमवार की रात पह दुकान बंद करके घर चला गया था। सुबह करीब 8 बजे दुकान खोलने आया तो दुकान का ताला टूटा था। दुकान से पाउच के पैकेट, बिस्कुट, नमकीन के पैकेट, गैस की टंकी, एक छोटा इनवर्टर और करीब दो हजार रुपए की नगदी-चिल्लर आदि चोरी गई है। उसे करीब आठ हजार रुपए की चपत लगी है।
आधा दर्जन जुआरी गिरफ्तार
इटारसी। पुलिस ने आज शाम करीब साढ़े चार बजे श्रीराज लाज के पास से आधा दर्जन जुआरियों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनसे 2330 रुपए जब्त किए हैं। मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार पुलिस ने रीतेश चौरसिया, नितिन, शालू मेहरा, राजकुमार बाथरी, राहुल राठौर, नीरज राठौर को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!