विस अध्यक्ष ने किया गोल्डमार्क सिनेमाज़ का उद्घाटन

इटारसी। नेशनल हाईवे पर खेड़ा के पास आज मल्टीप्लेक्स गोल्डमार्क सिनेमाज़ का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने किया। उन्होंने उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए उम्मीद जतायी कि मनोरंजन के क्षेत्र में ये छबिगृह नए आयाम स्थापित करेंगे। डॉ. शर्मा और श्रीमती अग्रवाल ने फीता काटकर टॉकीज का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सुधा राजेन्द्र अग्रवाल, कांग्रेस नेता जसपाल सिंघ भाटिया, कृषि उपज मंडी समिति के अध्यक्ष विक्रम तोमर, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संपत मूंदड़ा, नपा उपाध्यक्ष अरुण चौधरी, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, भाजयुमो अध्यक्ष राहुल चौरे, पार्षद राजकुमार यादव, राकेश जाधव, अभिषेक कनोजिया आदि उपस्थित थे। संबोधित करते हुए डॉ. शर्मा ने कहा कि किसी भी शहर की कानून व्यवस्था ठीक हो तो वहां का व्यापार तरक्की करता है। पहले हम पिछड़े थे, आज विकास की दौड़ में काफी आगे हैं।
उन्होंने नगर पालिका द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों की जमकर तारीफ की और नपा के प्रतिनिधियों से कहा कि वे विरोधियों की चिंता न करें। रामराज्य में भी असंतुष्ट थे। आज विकास हो रहा है तो कईयों को तकलीफ है, लेकिन आप काम करते जाएं। उन्होंने यहां मल्टीप्लेक्स शुरु करने पर शुभकामना दी। नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अग्रवाल ने भी टाकीज संचालक मल्होत्रा परिवार को शुभकामनाएं दीं। पिपरिया के अलका टाकीज परिवार के इस नए मल्टीप्लेक्स के उद्घाटन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के अतिथियों का स्वागत अलका परिवार के गुरदीप मल्होत्रा, रश्मित मल्होत्रा, अस्मित मल्होत्रा, अमन मल्होत्रा के साथ ही प्रबंधन से जुड़े पीडी गौर, ओपी गौर आदि ने किया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!