गुरूवार, मई 30, 2024

LATEST NEWS

Related Posts

राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रीमियर लीग में खेलेंंगे नर्मदापुरम के 7 बालक और 6 बालिकाएं

इटारसी। मध्यप्रदेश के रीवा में ओलिंपिक संघ एवं मध्यप्रदेश हैंडबॉल संघ के तत्वावधान में राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रीमियर लीग का आयोजन 13 से 15 जनवरी को मध्यप्रदेश के रीवा में होना है।

इस प्रतियोगिता में सम्मिलित होने नर्मदापुरम से जिला हैंडबॉल संघ की सचिव एवं कोच स्नेहा दुबे की अगवानी में बालिका वर्ग से आरूणि बाथरी, नंदनी शहदावत, कलावती अंडेकर, रिषिका सोलंकी, गंगा अंडेकर, रंजना अंडेकर एवं बालक वर्ग से देवेन्द्र नर्रे, सत्यम शर्मा, रूपेश पाल, जयवंत अखंडे, सोमेश शर्मा, देव अधिकारी, और अनिकेत सलाम चयनित हुए हैं।

यह एक राज्य स्तरीय प्रतियोगिता है, जो 3 वर्ष में एक बार आयोजित होती है। इस प्रतियोगिता में खिलाडिय़ों को अपने खेल कौशल को और निखारने का विशेष प्रशिक्षण एवं प्रोत्साहन मिलता है। इस अवसर पर जिला हैंडबॉल संघ के संरक्षक अरुण शर्मा, जिला हैंडबॉल संघ के उपध्यक्ष एवं विधायक प्रतिनिधि रोहित गौर, खेल प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष आलोक राजपूत एवं नर्मदा महाविद्यालय के क्रीड़ा अधिकारी डॉ. वायएस चाहर, कोच एवं सचिव जिला होशंगाबाद हैंडबॉल संघ स्नेहा दुबे ने खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन दिया एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए विजयी होने का आशीर्वाद दिया। यह सभी 11 जनवरी को रीवा के लिए प्रस्थान करेंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

TECHNOLOGY

error: Content is protected !!