रविवार, सितम्बर 8, 2024

LATEST NEWS

Train Info

जहां गर्मी में रहता है, जलसंकट, वहां से की काम की शुरुआत

इटारसी। नगर पालिका में जलकार्य समिति सभापति गीता देवेंद्र पटेल ने अपने कार्य की शुरुआत रविवार को पुरानी इटारसी के वार्ड क्रमांक 02 से की। इस जगह गर्मी के दिनों में बीते कई वर्षों से जलसंकट की स्थिति बन जाती है। इस वार्ड से नगरपालिका के उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत पार्षद हैं। दोनों ने संयुक्त रूप से वार्ड के भ्रमण करते हुए नागरिकों से पेयजल का फीडबैक लिया।
दरअसल, यहां पर गर्मी में पेयजल संकट रहता है। इसी के उपचार के लिए संयुक्त तौर पर काम शुरु किया है। नागरिकों ने कुछ स्थानों पर पाइप लाइन बिछाने तो कुछ स्थानों पर पानी पहुंचाने की बात की। इस दौरान भाजपा नेता देवेंद्र पटेल, वार्ड के नागरिक आलोक शर्मा, संदीप चौरे, नगरपालिका जलकार्य विभाग के प्रभारी रविन्द्र जोशी रब्बू, संजय दुबे व राजा मालवीय मौजूद थे।
निरीक्षण के दौरान जलकार्य सभापति श्रीमती गीता पटेल ने कहा कि विधायक डॉ सीतासरन शर्मा की मंशा है कि पुरानी इटारसी में गर्मियों में आने वाले जलसंकट को समाप्त करना है। इसलिए जिस वार्डों में ज्यादा समस्या है वहां निरीक्षण करते हुए समस्या देख रहे हैं और समाधान भी तलाशेंगे। नगरपालिका उपाध्यक्ष श्री निर्मल सिंह राजपूत ने कहा कि वार्ड के अलावा पुरानी इटारसी के अन्य वार्डों में पेयजल समस्या के स्थाई समाधान के लिए हम नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे के नेतृत्व में रोडमैप बना रहे हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!

Jansampark MP News