Breaking News

ओपनिंग से पहले ही लाखों का सामान खाक

ओपनिंग से पहले ही लाखों का सामान खाक

इटारसी। दुकान की ओपनिंग के दो दिन पूर्व ही मोबाइल एसेसरीज की दुकान में देर रात लगी आग से दुकान का सामान जलकर राख हो गया। घटना में दुकान मालिक को करीब पांच लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार तालाब मोहल्ला में एक मोबाइल ऐसेसरीज की दुकान में बीती देर रात शार्ट सर्किट से आग लगने से दुकान में रखे मोबाइल ऐसेसरीज और फर्नीचर जलकर खाक हो गया है। आगजनी की सूचना लगते ही नपा की दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो चुका था।
रविवार-सोमवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे तालाब मोहल्ला स्थित ज्योति मोबाइल ऐसेसरीज की दुकान में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई, जैसे ही आग की लपटे दुकान से बाहर निकालना शुरू हुआ तो मोहल्ले वाले इसकी सूचना दुकान संचालक को दी और पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद नपा की दमकल व पुलिस जवान ने मौके पर पहुंचकर अपना रेसक्यू शुरू किया जिसमें करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सफलता मिली और आग पर काबू पा लिया। नपा की दो दमकलो की मदद से आग पर कम समय में ही काबू पा लिया। दुकान संचालक नीतेश पंजवानी के अनुसार उनकी एक और मोबाइल ऐसेसरीज की दुकान पास में ही है। इस दुकान का उदघटन सोमवार को होना था, नई दुकान थी जिसमें नया फर्नीचर व मोबाइल ऐसेसरीज का माल भरा था। आगजनी की घटना से करीब 5 लाख का नुकसान हुआ है।

error: Content is protected !!