गीत के माध्यम से जागरुकता फैला रहे थाना प्रभारी

गीत के माध्यम से जागरुकता फैला रहे थाना प्रभारी

इटारसी। संगीत एक ऐसा माध्यम है, जिससे लोग आकर्षित होते हैं। यदि कर्णप्रिय संगीत और गीत हो तो यह लोगों के मानस पटल पर खासा प्रभाव भी छोड़ता है। इसी गीत और संगीत का सहारा लेकर होशंगाबाद जिले के रामपुर थाना प्रभारी नागेश वर्मा गांव के लोगों को जागरुक करने का प्रयास कर रहे हैं और उनका यह प्रयास काफी सफल हो रहा है। उनके अनुरोध को ग्रामीण मानकर लॉक डाउन का पालन भी कर रहे हैं।
रामपुर थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने पुराने गीत फूलों का तारों का, सबका कहना है, गीत के माध्यम से पैरोडी बनाकर गांवों में इसे प्रसारित करके लोगों को जागरुक कर रहे हैं। उनका यह तरीका लोगों को खूब भा रहा है। सोशल मीडिया पर भी उनका यह गीत काफी चर्चा में आ गया है। उनकी स्वयं की मधुर आवाज में गाया गीत लोगों के मन पर सीधा असर कर रहा है। एमएमएस स्टुडियो के सहयोग से रिकार्ड किये गये इस गीत को सोशल मीडिया पर अब तक हजारों लोग सुन चुके हैं और थाना प्रभारी नागेश वर्मा की गायकी और इस तरीके की खूब सराहना भी हा रही है।

thana rampur 2
पंखे से सेनेटाइज होकर प्रवेश
रामपुर थाने के द्वार पर एक पुराने कूलर के भीतर पंखे के माध्यम से सेनेटाइजर का छिड़काव भी किया जा रहा है। जो भी थाने के भीतर जाता है तो वह सेनेटाइज होकर ही जा रहा है। थाने का स्टाफ हो फिर यहां आने वाला कोई फरियादी, सबको यहां सेनेटाइज करके ही प्रवेश मिल रहा है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!