पवारखेड़ा रेलवे स्टेशन से पूर्व ट्रेन से टकराया भेड़ों का झुंड लगभग 80 भेड़ों की मौत

पवारखेड़ा रेलवे स्टेशन से पूर्व ट्रेन से टकराया भेड़ों का झुंड लगभग 80 भेड़ों की मौत

इटारसी। होशंगाबाद और पवारखेड़ा रेलवे स्टेशन (railway station) के बीच नहर के पास लगभग 11:00 से 11:30 के बीच भेड़ों का एक बड़ा झुंड ट्रेन से टकरा गया। घटना में लगभग 80 भेड़ों के मारे जाने की खबर है।

सूत्रों का कहना है कि भेड़ों का झुंड अचानक ट्रैक पर आ गया था। घटना रसूलिया रेलवे गेट और नहर के बीच की बताई जाती है। इस घटना के बाद इटारसी रेलवे स्टेशन (Itarsi Railway Station) पर सुबह 11:25 पर आने वाली पठानकोट एक्सप्रेस (Pathankot Express) 12:20 पर पहुंची है । माना जा रहा है कि दोनों का झुंड इसी ट्रेन से टकराया है।

इस मामले में होशंगाबाद रेलवे स्टेशन (Hoshangabad Railway Station) के स्टेशन प्रबंधक (station manager) से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी घटना की जानकारी नहीं है। वह बुधनी में निरीक्षण के लिए आए हैं। इटारसी रेलवे स्टेशन प्रबंधक डीएस चौहान (Itarsi Railway Station Manager DS Chauhan) के अनुसार घटना की जानकारी उन्हें नहीं है, लेकिन पठानकोट एक्सप्रेस (Pathankot Express) लगभग 55 मिनट लेट आई है। इससे ज्यादा जानकारी उन्हें नहीं है। सूत्र बताते हैं कि घटना के बाद ट्रैक पर दूर-दूर तक भेड़ों के शव पड़े थे, जिन्हें फिलहाल हटा दिया गया है।

बताया जाता है कि इस घटना के बाद होशंगाबाद आरपीएफ ने भेड़ चराने वाले राजस्थान निवासी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!