रविवार, जून 16, 2024

LATEST NEWS

Train Info

पॉलिटेक्निक कॉलेज में व्यवस्था बढ़ाने अभाविप देगी प्राचार्य को ज्ञापन

इटारसी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं की एक बैठक पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में हुई जिसमें महत्वपूर्ण निर्णय लिए। तय किया गया कि छात्र-छात्राओं की संख्या के हिसाब से वाटर कूलर लगाने की मांग करेंगे। छात्राओं के लिए सेनेटरी वेंडिंग मशीन, शौचालय की साफ-सफाई एवं पार्किंग व्यवस्था को ठीक कराने संबंधित मुद्दे बैठक में निकलकर आए।

तय किया कि इन मांगों के विषय में जल्द ज्ञापन के माध्यम से प्राचार्य को अवगत कराया जायेगा। बैठक में ज्ञापन से अगर व्यवस्था नहीं सुधरी तो छात्र हित में उग्र आंदोलन के लिए विधार्थी परिषद बाध्य होगी। बैठक में कॉलेज के करीब 150 विद्यार्थी उपस्थित रहे। नगर मंत्री कुणाल सराठे ने बताया की विद्यार्थियों को महाविद्यालय में कई प्रकार की समस्या का सामना लगातार करना पड़ रहा है।

महाविद्यालय में कई प्रकार की असुविधाएं हैं, जैसे पर्याप्त संख्या में वाटर कूलर, व्यवस्थित और साफ शौचालय, छात्राओं के लिए सेनेटरी वेंडिंग मशीन एवं पार्किंग की ठीक व्यवस्था जिसके लिए विद्यार्थी परिषद जल्द ही प्राचार्य के नाम ज्ञापन देगी। बैठक में मुख्य रूप से ग्रीष्मकालीन विस्तारक हिमांशु शर्मा, अंकित सूर्यवंशी, साईं पाठक, नील चौधरी, भानु सराठे, अथर्व आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!