फोरलेन पर हादसा, स्कूटी सवार युवक को ट्रक ने रौंदा, युवती घायल

फोरलेन पर हादसा, स्कूटी सवार युवक को ट्रक ने रौंदा, युवती घायल

इटारसी। फोरलेन नेशनल हाईवे 46 पर आज सोमवार को दोपहर एक स्कूटी सवार युवक युवती दुर्घटना का शिकार हो गये। युवक के सिर पर से ट्रक का पहिया निकलने पर उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि घायल अवस्था में युवती का उपचार सरकारी अस्पताल में चल रहा है।
बता दें कि इटारसी में पथरोटा पुलिया के पास ओबैदुल्लागंज- बैतूल नेशनल हाईवे 46 पर सड़क दुर्घटना युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि युवक अपनी एक मित्र के साथ स्कूटी से घूमने निकला था। स्कूटी सवार युवती भी गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे इटारसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Gautam
गौतम पिता राजेन्द्र धुर्वे निवासी रामनगर रसूलिया 19 वर्ष, अपनी मित्र पूनम पिता रामकृष्ण काजले 19 निवासी धांई के साथ घूमने निकला था। फोरलेन पर घाटली के पास उन्हें ट्रक ने रौंद दिया। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना लगते ही हाईवे की पेट्रोलिंग टीम के सदस्य और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस और परिजनों को इसकी सूचना दी। हाईवे किनारे मौजूद लोगों ने बताया कि गौतम अपनी मित्र को स्कूटी चलाना सिखा रहा था, तभी गाड़ी का बैलेंस बिगडऩे पर वह ट्रक की चपेट में आ गई। पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। ट्रक का पहिया युवक के सिर के ऊपर से निकला और गौतम की मौके पर मौत हो गई।

ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर

स्कूटी पर बैठी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसको बेहोशी की अवस्था में इटारसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पथरोटा थाना प्रभारी प्रवीण चौहान ने बताया कि गौतम के शव को इटारसी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया है। आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। गौतम धुर्वे वर्धमान फैक्ट्री में नौकरी करता था। वह 12 वीं तक पढ़ा है। पूनम इटारसी के कॉलेज ग्रेजुएशन कर रही है।

हेलमेट होता तो बच सकता था

पथरोटा थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण चौहान ने कहा कि यदि युवक हेलमेट लगाया होता तो उसकी जान बच सकती थी। दरअसल, ट्रक का पहिया उसके कंधे से होकर सिर पर निकला, यदि उसने हेलमेट लगाया होता तो कंधा जख्मी होता, सिर पर से पहिया निकलने पर भी वह बच सकता था।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!