आयुध निर्माणी इटारसी में आज वार्षिक फुटबॉल चैंपियनशिप का शुभारंभ

आयुध निर्माणी इटारसी में आज वार्षिक फुटबॉल चैंपियनशिप का शुभारंभ

इटारसी। आयुध निर्माणी इटारसी (Ordnance Factory Itarsi) में आज वार्षिक फुटबॉल चैंपियनशिप (Annual Football Championship) का शुभारंभ हुआ। शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजीव जैन (Rajiv Jain) डिप्टी डायरेक्टर जनरल एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में एचके पैकरा (HK Paikra) डिप्टी डायरेक्टर जनरल डिफेंस फील्ड यूनिट, जबलपुर (Jabalpur) थे। आयुध निर्माणी स्पोट्र्स कमेटी के उपाध्यक्ष वीके सिंह संयुक्त महाप्रबंधक ने दोनों अतिथियों का स्वागत किया।

प्रारंभ में आयुध निर्माणी के महाप्रबंधक एवं खेल समिति के अध्यक्ष आलोक कुमार अग्रवाल (Alok Kumar Aggarwal) ने स्वागत उद्बोधन में खेल का महत्व बताते हुए विभिन्न 11 निर्माणियों से आई हुई टीमों का स्वागत एवं पधारे अतिथियों का स्वागत किया। मुख्य अतिथि द्वारा ध्वजारोहण कर फुटबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। विभिन्न निर्माणी से आई हुई टीमों ने मंच के सामने से मार्च पास्ट करते हुए मुख्य अतिथि और ध्वज को सलामी दी। इसके पश्चात हवा में गुब्बारे छोड़कर खेल भावनाओं को ऊंचाई पर ले जाने हेतु संकल्प लिया। कार्यक्रम के अगले चरण में सभी कर्मचारी सभी खिलाडिय़ों और रेफ्रियों को खेल भावना को बनाए रखते हुए उच्च स्तर का प्रदर्शन करने की शपथ दिलवाई।

इटारसी की जीवोदय वेलफेयर सोसाइटी के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक डांस प्रस्तुत किया जिसमें विभिन्न खेलों की थीम को प्रदर्शित करते हुए जोश और उत्साह को बनाए रखने का संदेश दिया। टूर्नामेंट का प्रथम मैच आयुध निर्माणी इटारसी और आयुध निर्माणी वरणगांव के मध्य खेला जिसमें आयुध निर्माणी इटारसी ने यह मैच 6-0 के स्कोर के साथ जीता। आयुध निर्माणी स्पोट्र्स कमेटी के संयुक्त सचिव राजेश रघुवंशी (Rajesh Raghuvanshi) ने बताया कि यह फुटबॉल टूर्नामेंट 18 दिसंबर से 23 दिसंबर तक चलेगा फुटबॉल चैंपियनशिप का फाइनल मैच दिनांक 23 दिसंबर को खेला जाएगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!